scriptNatasha Dalal से पहले विजय माल्या की कैलेंडर गर्ल रह चुकीं Lisa Haydon पर दिल हार बैठे थें Varun Dhawan | Varun Dhawan Was In Love With Lisa Haydon In Age 16 | Patrika News

Natasha Dalal से पहले विजय माल्या की कैलेंडर गर्ल रह चुकीं Lisa Haydon पर दिल हार बैठे थें Varun Dhawan

Published: Jun 17, 2022 04:12:03 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अपने एक इंटरव्यू के दौरान ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) फिल्म में नजर आने वाले एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस बात का खुलासा किया था कि वो मॉडल और एक्ट्रेस लिसा हेडन (Lisa Haydon) पर दिल हार बैठे थें.

Lisa Haydon पर दिल हार बैठे थें Varun Dhawan

Lisa Haydon पर दिल हार बैठे थें Varun Dhawan

कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुके वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नजर आने वाले हैं. फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होना का काफी वेट कर रहे हैं.
इसी बीच वरुण धवन का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की एक मॉडल और एक्ट्रेस को लेकर बड़ा राज खोला है. जी हां, बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) के साथ दिल लगा बैठे थे और ये बात तब की है, जब वो 16 साल के थे. इस बात का खुलासा खुद वरुण ने किया साथ ही बताया कि वो उनसे शादी तक करना चाहते थे. अपने इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया था कि ‘जब वो 16 साल के थे तब उनका दिल एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन पर आ गया था’.
यह भी पढ़ें

‘लेजेंट कभी मरते नहीं’, Sidhu Moose Wala के गाने ‘295’ ने Billboard Global में बनाई जगह, फैंस हुए भावुक

https://twitter.com/hashtag/JugJuggJeeyo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वरुण ने आगे कहा था कि ‘जब वो केवल 16 साल के थे तब उन्होंने एक पार्टी में लीजा हेडन को देखा था. तब तक लीजा हेडन कुछ खास मशहूर नहीं हुई थी. हालांकि वो एक अच्छी मॉडल थीं’. वरुण उनसे शादी तक करना चाहते थे. वरुण ने आगे बताया कि ‘मैंने उन्होंने ये बात बताई की लीजा मैं आपसे शादी करना चाहता हूं, लेकिन क्योंकि मैं लीजा से काफी छोटा था उम्र में इसलिए लीजा ने उनकी बात पर ज्यादा ध्यान ही नहीं दिया’. फिलहाल वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली.
https://twitter.com/hashtag/jugjuggjeeyo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर लीजा की बात करें तो उन्होंने बिजनेसमैन डिनो लालवानी से शादी कर ली थी, जिससे उनके बच्चे भी हैं. बता दें एक्टिंग से पहले लीजा विज्ञापन की दुनिया में काम किया करती थी, जहां वो बहुत फेमस भी थीं. वहीं देश में लीजा का पहला विज्ञापन हुंडई i20 कार के लिए था, जबकि ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने स्ट्रेच मार्क क्रीम का पहला एड किया था. लीजा हेडन साल 2011 में विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं. फिलहाल वो विदेश में हैं, लेकिन इंडस्ट्री में सक्रिय रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो