script

‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के बोल्ड डायलॉग्स का वीडियो वायरल

Published: Aug 29, 2018 01:45:33 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी दिल्ली की रहने वाली चार बचपन की फ्रेंड्स कालिंदी (करीना कपूर), अवनी (सोनम कपूर), साक्षी (स्वरा भास्कर) और मीरा (शिखा तलसानिया) पर आधारित है।

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बेबाक बोल के कारण हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उन्हें भारतीय सेना के जवानों के खिलाफ बुरा भला बोलने पर यूजर्स ने ट्रोल किया था। इससे वह लगातार मीडिया में छाई हुई थीं। अब एक बार फिर से वह चर्चा में हैं। इन दिनों उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल्ड डायलॉग्स बोलती हुई दिख रही हैं।

Sakshi was bold and beautiful 😻 C / @bollyhawayein

A post shared by Bollywood 🎥 (@bollyobsession) on

खूब हो रहा वीडियो वायरल

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के इस सीन में स्वरा भास्कर किसी पार्टी में गई हुई है, जिसमें उनके अलावा तीन लेडी नजर आ रही हैं। इनका वह पहले तो स्वागत करती हैं। इसके बाद वह तलाक की बात कहती हुई दिख रही हैं साथ ही वह मास्टरबेशन का भी जिक्र करती हैं। इस वीडियो के आखिरी में वह अल्कोहल का सेवन करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं। वीडियो को अब तक लगभग चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि स्वरा को फिल्म के मास्टरबेशन सीन को लेकर ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल किया था।

ये थी ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी

गौरतलब है कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी दिल्ली की रहने वाली चार बचपन की फ्रेंड्स कालिंदी (करीना कपूर), अवनी (सोनम कपूर), साक्षी (स्वरा भास्कर) और मीरा (शिखा तलसानिया) पर आधारित है। बता दें कि यह फिल्म 1 जून, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। यह फिल्म शशांक घोष के निर्देशन में बनी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो