scriptThe Great Indian Family Twitter Review: पढ़ें विक्की कौैशल की फिल्म का रिव्यू, किसी ने बताया-शानदार तो कोई बोला- ये क्या चीज है? | Vicky Kaushal movie The Great Indian Family Twitter Review people not | Patrika News
बॉलीवुड

The Great Indian Family Twitter Review: पढ़ें विक्की कौैशल की फिल्म का रिव्यू, किसी ने बताया-शानदार तो कोई बोला- ये क्या चीज है?

The Great Indian Family Twitter Review: विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को रिलीज हो चुकी है ये फिल्म यूजर्स को पसंद आई या नहीं आईये ट्विटर रिव्यू से जानते हैं।

मुंबईSep 22, 2023 / 02:26 pm

Priyanka Dagar

Vicky Kaushal movie The Great Indian Family Twitter Review people not know which movie is this

विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को रिलीज हो चुकी है

Twitter Review: रणवीर-आलिया और करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की सक्सेस के बाद दर्शकों को फैमिली ड्रामे का ट्रेंड बेहद पसंद आ रहा है। विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) शुक्रवार यानी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल ने वेद व्यास त्रिपाठी का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्टर भजन सम्राट की भूमिका में है। आईये जानते है आईये जानते हैं फिल्म को लेकर ट्विटर पर दर्शकों की क्या राय है…
यूजर्स ने दिया चौकाने वाली रिएक्शन (The Great Indian Family Vicky Kaushal Movie)
बता दें, फिल्म की कहानी वेद के साथ शुरू होती है जिसे स्कूल के समय से एक लड़की से प्यार होता है। वो लड़की उसके टैलेंट को पहचानती है और उसे फेमस भजन कुमार बनाती हैं। फिल्म में विक्की और मानुषी की केमिस्ट्री देखने लायर है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब वेद जो बचपन से पंडित परिवार में बड़ा हुआ है उसे पता चलता है कि वो मुस्लिम है। फिल्म में कई सारे उतार- चढ़ाव देखने को मिलते हैं। आइए जानते हैं दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगी?
विक्की और मानुषी लगे खूबसूरत (The Great Indian Family Box Office Collection Day 1)
एक यूजर ने लिखा की फिल्म की कहानी ज्यादा खास नहीं है पर ये फिल्म सोशल इशू पर सबका ध्यान केंद्रित कर रही है। वहीं, विक्की कौशल की एक्टिंग बेहद शानदार रही है और मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत लगी हैं। साथ में एक यूजर ने लिखा, क्या इस फिल्म की रिलीज आज है ये किसी को पता था न कोई इवेंट न कोई प्रमोशन। इस फिल्म का किसी में कोई बज नहीं नजर आया।
https://twitter.com/hashtag/TheGreatIndianFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TheGreatIndianFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TheGreatIndianFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/VickyKaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म को लेकर लगातार रिव्यू दे रहे हैं। ज्यादतर यूजर्स का कहना है कि फिल्म को जानबूझकर लंबा और खींचा गया है। यूजर्स को फिल्म में मानुषी छिल्लर की एक्टिंग कुछ खास नहीं लगी है। पर बता दें, फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज किया गया है। फिर भी फैंस में इसको लेकर कुछ खास बज नहीं दिख रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2.5 करोड़ की कमाई कर सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / The Great Indian Family Twitter Review: पढ़ें विक्की कौैशल की फिल्म का रिव्यू, किसी ने बताया-शानदार तो कोई बोला- ये क्या चीज है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो