scriptVicky Kaushal-Kiara Advani की ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज! | Vicky Kaushal's Film Govinda Naam Mera Release On OTT | Patrika News
बॉलीवुड

Vicky Kaushal-Kiara Advani की ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का समय से अपने अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि वो सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

Aug 05, 2022 / 02:17 pm

Vandana Saini

Vicky Kaushal-Kiara Advani की 'गोविंदा नाम मेरा' सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

Vicky Kaushal-Kiara Advani की ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की इन्हीं फिल्मों में से एक ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) भी है, जिसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं। फिल्म से कभी के पहले लुक्स भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म को ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले शशांक खेतान हैं।
फिलहाल, विक्की कौशल ने इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो विक्की कौशल के फैंस को काफी निराश कर सकती है। दरअसल, कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर अनाउंसमेंट की है, जिसमें उन्होंने बताया कि विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

जी हां, इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है। सामने आ रही खबरों की माने तो ‘गोविंदा नाम मेरा’ को बनाने में पहले से ही काफी देरी हो चुकी है, जिसके बाद अब फिल्म के निर्माता करण जौहर भी इसके लिए अब और होल्ड पर नहीं रख कर सकते। इसलिए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें

Karan Johar के शो में Aamir Khan ने पार की बेवकूफी की सारी हदें, नहीं दे पाए आसान सवालों के जवाब

https://twitter.com/hashtag/VickyKaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘गोविंदा नाम मेरा’ के निर्माता करण जौहर को लगता है कि आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं, जो सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। इतना ही नहीं कई फिल्में ऐसी भी हैं, जो पहले से अपनी फिल्मों के लिए डेट्स बुक कर चुकी हैं। ऐसे में अब डेट्स को लेकर कर मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर सकते हैं।

साथ ही बहुत कम लोग जानते हैं कि शशांक खेतान इस फिल्म को पहले अपने बेस्ट फ्रेंड वरुण धवन के साथ बनाना चाहते थे और इस फिल्म का नाम पहले ‘मिस्टर लेले’ रखा गया था। हालांकि, किसी वजह से वरुण धवन और शशांक खेतान इस फिल्म के साथ काम नहीं आ पाए। इसके बाद फिल्म में विक्की कौशल को कास्ट किया गया।

यह भी पढ़ें

The Kapil Sharma Show की ‘बुआ’ Upasana Singh ने मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu पर लगाए गंभीर आरोप, की हर्जाने की मांग

Home / Entertainment / Bollywood / Vicky Kaushal-Kiara Advani की ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो