scriptvideo goes viral of women dance on hritik roshan bang bang song | ऋितिक रोशन के गाने पर लेडी ने साड़ी में दी ऐसी परफार्मेंस, हैरान रह गए लोग | Patrika News

ऋितिक रोशन के गाने पर लेडी ने साड़ी में दी ऐसी परफार्मेंस, हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया लोगों के लिए वह जरिया बन गया है जहां से लोगों का टैलेंट एक जगह से दूसरी जगह पहुंचता है। पिछले 5 सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न जाने कितने लोग चर्चा का विषय बन गए थे और आगे भी बन रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 28, 2021 01:47:08 am

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के डांस मूव्स की पूरी दुनिया दिवानी है। लोग आज भी उनके डांस के हुक स्टेप्स करते हुए दिखते हैं। कई डांसर्स ने तो डांसिग की फील्ड ही ऋतिक से प्रेरित होकर चुनी है। उनकी इसी फैन फॉलोइंग में एक महिला ने ऋतिक के बैंग-बैंग सॉन्ग पर परफॉर्म किया है। 'बैंग-बैंग' सॉन्ग पर एक महिला ने ऐसा डांस किया कि लोग दांतों तले उंगलियां दबाने के लिए मजबूर हो गए। वहां मौजूद हर शख्स उन्हें देखता रह गया। उनके डांस मूव्स के आगे सब फीके दिखाई दिए।
bang_bang.jpg
WOMEN DANCE ON HRITIK ROSHAN BANG-BANG SONG
उस महिला के देसी डांस मूव्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बैंग-बैंग 2014 में आई ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म का टाइटल ट्रैक है। गाने को बेनी दयाल और नीति ने गाया था और संगीत विशाल और शेखर ने दिया था। गाने की लिरिक्स विशाल डडलानी की थी।
बता दें कि महिला ने डांस के दौरान साड़ी पहनी हुई है और इसी वजह से लोग और दंग रह गए हैं। दरअसल उनके डांस मूव्स को देखकर यह कह पाना मुश्किल होगा कि उन्होंने यह सब साड़ी में किया है। वहां मौजूद एक या दो नहीं बल्कि हर शख्स की आंखे खुली की खुली रह गईं। लड़कियों से लेकर लड़के तक उनके आगे हार मानते हुए दिखाई दिए। वायरल हो रहे वीडियो में महिला ने अपने देसी मूव्स के साथ डांस फ्लोर पर जलवे बिखेरे हैं। वीडियो किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है। उनके डांस मूव्स देखकर फ्लोर पर मौजूद लोग उसे चीयर करते हैं और ताली बजाकर हौसलाअफजाई करते हैं।
यह भी पढ़ेंः फिल्मों में सलमान खान का नौकर बनने वाले इस एक्टर हुई थी बहुत बुरी मौत

बता दें कि इस वीडियो को 'निसर्ग मीडिया प्रोडक्शंस' द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। उनके डांस को देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफई प्रेज कर रहे हैं। लोग खुलकर उनके लिए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए जिंदगी में। वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि 'उसकी एनर्जी से प्यार हो गया। कुछ वक्त में हमने देखा है कि सोशल मीडिया लोगों के लिए वह जरिया बन गया है जहां से लोगों का टैलेंट एक जगह से दूसरी जगह पहुंचता है। पिछले 5 सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न जाने कितने लोग चर्चा का विषय बन गए थे और आगे भी बन रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.