scriptफिर से करनी पड़ेगी विराट-अनुष्का को शादी! हो गई ये बड़ी चूक.. | virat anushka will marriage again | Patrika News

फिर से करनी पड़ेगी विराट-अनुष्का को शादी! हो गई ये बड़ी चूक..

Published: Jan 08, 2018 08:13:50 pm

Submitted by:

Amit Singh

पिछले महीनें गुपचुप तरीके से इटली में की थी शादी

virat kohli anushka sharma

virat kohli anushka sharma

पिछले साल की सबसे चर्चित शादियों में रही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी। दोनों ने गुपचुप तरीके से पिछले महीने 11 तारीख को इटली में शादी कर ली था। शादी की खबर सबको सोशल नेटवर्किंग साइटस पर फोटोज आने के बाद हुई। उसके बाद से ही कभी उनके हनीमून की फोटोज वायरल होने लगी तो कभी उनके रिसेप्शन की। उस समय से ही ये कपल अपने प्रोफेशन से दूर चल रहा है। लेकिन अब शादी के 1 महीन के बाद दोनों ही अपने काम पर वापस लौट आएं हैं। विराट कोहली जहां साउथ अफ्रीका में मैचों में व्यस्त हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा भी शूटिंग पर वापस आ गई हैं।

जब आलिया के वेट को लेकर करण जौहर ने दे दी नसीहत..जानिए क्या है माजरा!

लेकिन इसी बीच ऐसी खबर आ गई है जिसकी वजह से विराट और अनुष्का को अपने सभी कामों को रोक कर फिर से एक बार शादी करनी पड़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि विराट अनुष्का नें अपनी शादी की जल्दबाजी में एक गलती कर दी है। दोनों ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी तो कर ली लेकिन इसकी जानकारी वहां के भारतीय एम्बेसी को ही नहीं दी।

बिग बॉस की ये कंटस्टेंट बनेंगी एकता की नागिन..

अब इसका असर ये हो सकता है कि दोनों के शादी के रजिस्ट्रेशन में दिक्कत आ सकती है और अगर ऐसा होता है तो दोनो को फिर से एक बार शादी करनी पड़ सकती है। बता देें कि भारतीय नियमों के अनुसार अगर कोई भी शादी विदेश में होती है तो उस शादी को भी रजिस्टर्ड कराना अनिवार्य होता है।

देखते है कि अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी पर आई इस मुसीबत से कैसे पार पाते हैं। क्या वो फिर से एक बार शादी करेंगे?

बाहुबली को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म..जानिए कब होगी रिलीज

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो