scriptजब वाजिद खान को जरूरत थी किडनी की तब भाभी ने डोनेट कर बचाई थी जान | Wajid Khan was given kidney by sister-in-law Lubana, family disclosed | Patrika News
बॉलीवुड

जब वाजिद खान को जरूरत थी किडनी की तब भाभी ने डोनेट कर बचाई थी जान

वाजिद खान की मृत्यु के लगभग एक साल बाद उनके परिवार वालों ने बड़ा खुलासा किया है। वाजिद के घरवालों ने बताया कि वाजिद की मां ने कहां कि एक समय था जब वाजिद को किडनी की सख्त जरूरत थी।वाजिद खान की मम्मी के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में उन्होंने रिश्तेदारों से भी मदद मांगी पर कोई भी किडनी दान करने के लिए नहीं आया। दो साल पहले उनकी भाभी लुबाना ने बिना वाजिद को बताए किडनी डोनेट की थी।

नई दिल्लीDec 31, 2021 / 03:02 pm

Manisha Verma

wajid_khan.jpeg
साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रही है। मगर अब वाजिद हमारे बीच नहीं रहे है। एक शो के दौरान साजिद और उनकी मां ने खुलासा किया कि वाजिद का 2019 में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। किडनी साजिद की पत्नी लुबना ने डोनेट की थी।यह बात बोलते हुए रोने लगे थे साजिद। वाजिद की मां ने कहा कि एक समय था जब वाजिद को किडनी की सख्त जरूरत थी। उस समय उसकी भाभी ने बीना किसी को बताए अपनी किडनी वाजिद को दे दी थी। 2019 में हुई थी किडनी ट्रांसप्लांट।ऐसे में किडनी साजिद की पत्नी यानी वाजिद की भाभी और मेरी बहू लुबना ने डोनेट की थी।
यह भी पढ़े- साउथ फ़िल्मों ने बॉलीवुड के छुड़ाए छक्के, कलेक्शन देखा हैरान हो जाएंगे आप

wajid_1.jpeg
दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर की मम्मी के मुताबिक ‘डायबिटीज के कारण वह अपनी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए दान नहीं दे सकती थी। ऐसे में धीरे-धीरे ये आस टूटती नजर आ रही थी।वाजिद खान की मम्मी के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में उन्होंने रिश्तेदारों से भी मदद मांगी पर कोई भी किडनी दान करने के लिए नहीं आया। आज के जमाने में जहां कोई मां-बाप अपने बच्चों को किडनी नहीं देते, लुबना ने बिना सोचे ये काम किया।लेकिन उनकी बहु ने बीना सोचे समझे बिना किसी को बताए किडनी दान कर दिया। गौरतलब है कि 1 जून, 2020 को 47 साल के वाजिद का कॉर्डिक अरेस्ट के कारण देहान्त हो गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / जब वाजिद खान को जरूरत थी किडनी की तब भाभी ने डोनेट कर बचाई थी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो