scriptWajid Khan was given kidney by sister-in-law Lubana, family disclosed | जब वाजिद खान को जरूरत थी किडनी की तब भाभी ने डोनेट कर बचाई थी जान | Patrika News

जब वाजिद खान को जरूरत थी किडनी की तब भाभी ने डोनेट कर बचाई थी जान

वाजिद खान की मृत्यु के लगभग एक साल बाद उनके परिवार वालों ने बड़ा खुलासा किया है। वाजिद के घरवालों ने बताया कि वाजिद की मां ने कहां कि एक समय था जब वाजिद को किडनी की सख्त जरूरत थी।वाजिद खान की मम्मी के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में उन्होंने रिश्तेदारों से भी मदद मांगी पर कोई भी किडनी दान करने के लिए नहीं आया। दो साल पहले उनकी भाभी लुबाना ने बिना वाजिद को बताए किडनी डोनेट की थी।

Updated: December 31, 2021 03:02:09 pm

साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रही है। मगर अब वाजिद हमारे बीच नहीं रहे है। एक शो के दौरान साजिद और उनकी मां ने खुलासा किया कि वाजिद का 2019 में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। किडनी साजिद की पत्नी लुबना ने डोनेट की थी।यह बात बोलते हुए रोने लगे थे साजिद। वाजिद की मां ने कहा कि एक समय था जब वाजिद को किडनी की सख्त जरूरत थी। उस समय उसकी भाभी ने बीना किसी को बताए अपनी किडनी वाजिद को दे दी थी। 2019 में हुई थी किडनी ट्रांसप्लांट।ऐसे में किडनी साजिद की पत्नी यानी वाजिद की भाभी और मेरी बहू लुबना ने डोनेट की थी।
wajid_khan.jpeg
यह भी पढ़े- साउथ फ़िल्मों ने बॉलीवुड के छुड़ाए छक्के, कलेक्शन देखा हैरान हो जाएंगे आप

wajid_1.jpegदिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर की मम्मी के मुताबिक 'डायबिटीज के कारण वह अपनी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए दान नहीं दे सकती थी। ऐसे में धीरे-धीरे ये आस टूटती नजर आ रही थी।वाजिद खान की मम्मी के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में उन्होंने रिश्तेदारों से भी मदद मांगी पर कोई भी किडनी दान करने के लिए नहीं आया। आज के जमाने में जहां कोई मां-बाप अपने बच्चों को किडनी नहीं देते, लुबना ने बिना सोचे ये काम किया।लेकिन उनकी बहु ने बीना सोचे समझे बिना किसी को बताए किडनी दान कर दिया। गौरतलब है कि 1 जून, 2020 को 47 साल के वाजिद का कॉर्डिक अरेस्ट के कारण देहान्त हो गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.