script

साउथ फ़िल्मों ने बॉलीवुड के छुड़ाए छक्के, कलेक्शन देखा हैरान हो जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2021 12:36:46 pm

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ की फ़िल्में इतनी धमाकेदार होती है जिसका तुलना हम बॉलीवुड की फ़िल्मों से नहीं कर सकते। बॉलीवुड की ज़्यादातर फ़िल्में साउथ फ़िल्मों के रीमेक या कॉपी होती है। यही वजह है कि लोगों को साउथ की फ़िल्में ज़्यादा अच्छी लगती है। यहां हम आपको बताने वाले हैं साउथ की बेहतरीन फ़िल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर कमाई की है।

south.jpeg
साल 2015 में रिलीज़ हुई एसएस जोकि राजामौली की फ़िल्म बाहुबली के सीक्वल बाहुबली 2, 2017 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने तबा तोड़ कमाई की थी। लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पंसद आई थी।
यह भी पढ़े- ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, फिर से देख सकेगें ‘चुलबुल पांडे’ का जलवा!

movie.jpeg
2.0 यह फ़िल्म में रजनीकांत की तमिल फ़िल्म की हिंदी वर्जन में किया गया था। जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया और कमाई भी अच्छी की। इस फिल्म ने तबा तोड़ कमाई की थी। लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पंसद आई थी।
यह भी पढ़े- पिता की गोद में बैठी यह मासूम बच्ची हैं आज है बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, तीनों खान के संग दे चुकी हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म

sahoo.jpeg
फ़िल्म साहो जो कि सुपर स्टार प्रभास की फ़िल्म है वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर 13 साल 2019 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर तवा तोड़ कमाई की थी। लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पंसद आई थी।
यह भी पढे़े- दो साल की उम्र से अल्लू अर्जुन कर रहे हैं काम, जाने कितनी फ़िल्म हुई है फ़्लॉप

bahubali.jpeg
चौथे नंबर की बात करें तो चौथे नंबर पे हैं ‘बाहुबली द बिगनिंग’ इस फ़िल्म ने रिलीज़ के साथ ही सिर्फ़ भारत विजय नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया था इस फ़िल्म को लोगों ने ख़ूब पसंद किया था साथ ही इस फ़िल्म में काफ़ी अच्छी कमाई भी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो