जब सड़क पर शख्स ने की दीपिका पादुकोण से बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Sep 2021, 02:25 PM IST
जब सड़क पर शख्स ने की दीपिका पादुकोण से बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़
Deepika Padukone

रियल लाइफ में भी दीपिका पादुकोण गलत लोगों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहती हैं। एक बार जब एक शख्स ने उनके साथ बद्तमीजी करने की कोशिश की थी तो दीपिका ने उसे जोरदार तमाचा मारकर सबक सिखाया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती टॉप एक्ट्रेस होती हैं। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं। देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोइंग है। अपने दम पर उन्होंने ये बड़ा मुकाम हासिल किया है। कई फिल्मों में दीपिका एक्शन करती भी नजर आई हैं। वहीं, रियल लाइफ में भी वह गलत लोगों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहती हैं। एक बार जब एक शख्स ने उनके साथ बद्तमीजी करने की कोशिश की थी तो दीपिका ने उसे जोरदार तमाचा मारकर सबक सिखाया था।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक वीडियो से खुली थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की पोल

दरअसल, फिल्म 'पद्मावत' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस वाक्ये का खुलासा किया था। दीपिका ने बताया, ‘मैं स्कूल में थी और ब्रिगेड रोड करके बेंगलुरू में एक बहुत फेमस स्ट्रीट है। शनिवार की शाम थी और मैं अपने परिवार के साथ स्ट्रीट पर वॉक कर रही थी। मेरे पापा और मेरी बहन आगे चल रहे थे, मैं अपनी मम्मी के साथ पीछे चल रही थी। तभी अचानक एक आदमी मेरी तरफ तेजी से आया। वह मुझसे बुरी तरह टकराता हुआ आगे जाने लगा। एक लड़की के नाते मुझे कुछ पल लगा ये समझने में कि आखिर मेरे साथ हुआ क्या। फिर उसके बाद मैं रुकी और पीछे मुड़कर उसकी तरफ जाने लगी। मैंने कॉलर से उसे पीछे खींचा और जोर का थप्पड़ मार दिया।

१२ साल की उम्र में सनी देओल घरवालों से छिपकर रोज रात को करते थे ये काम, पकड़े जाने पर जमकर हुई थी पिटाई

इसके बाद दीपिका ने बताया कि इस घटना के बाद उनके पैरेंट्स का विश्वास उन पर बढ़ गया था। वो समझ चुके थे कि मैं अपना ख्याल रख सकती हूं। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बहुत ही कम उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। वह १७ साल की उम्र में ही मुंबई आ गई थीं। उनके माता-पिता ने उनका इस फैसले पर फुल सपोर्ट किया। ८ साल की उम्र में ही दीपिका ने एक विज्ञापन में काम किया था। हालांकि, उस वक्त उनकी दिलचस्पी बैडमिंटन में थी। १६ साल तक उन्होंने बैडमिंटन खेला था। लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें एक्ट्रेस बनना है। इसके बाद दीपिका ने फिल्म ''ओम शांति ओम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी। इसमें उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। इसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।