scriptwhen Aamir Khan Reveals how he became friend of Salman Khan | कभी सलमान खान को बिलकुल पसंद नहीं करते थे आमिर खान, इस वजह ने दोनों को बना दिया जिगरी दोस्त | Patrika News

कभी सलमान खान को बिलकुल पसंद नहीं करते थे आमिर खान, इस वजह ने दोनों को बना दिया जिगरी दोस्त

एक वक्त ऐसा था जब आमिर सलमान को पसंद नहीं करते थे। फिर कैसे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। तो चलिये जानते हैं उस किस्से के बारे में, जिसके कारण हो गई सलमान और आमिर की दोस्ती।

Updated: September 29, 2021 04:14:12 pm

नई दिल्ली: Aamir khan And Salman Khan Friendship: आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने एक साथ ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ी। आज दोनों जहां सुपरस्टार हैं। वहीं, एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब आमिर की सलमान से बिलकुल नहीं बनती थी। आमिर सलमान को पसंद नहीं करते थे। फिर कैसे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। तो चलिये जानते हैं उस किस्से के बारे में, जिसके कारण हो गई सलमान और आमिर की दोस्ती।
when Aamir Khan Reveals how he became friend of Salman Khan
Salman Khan and Aamir Khan
salman_aamir6.jpgसलमान खान और आमिर खान दोनों एक साथ फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने सात काम किया था। ये बात भी शायह आप जानते होंगे कि महज इसी फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया। इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए। इसके बाद भी आज दोनों अच्छे दोस्त हैं।
salman_aamir1.jpgसलमान और आमिर में 'अंदाज अपना अपना' फिल्म की शूटिंग में दोनों के बीत मनमुटाव हो गया था। सलमान को लेकर आमिर ने कुछ साल पहले करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में कुछ खुलासे किए थे।
salman_aamir2.jpgआमिर ने बताया था कि सलमान का पहला इम्प्रेशन उनपर अच्छा नहीं पड़ा था। फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में सलमान के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था। वो मुझे उस वक्त बिल्कुल अजीब और अनप्रोफेशनल लगे थे। उसके साथ काम करने के बाद मुझे लगा था कि इससे दूर रहना ही बेहतर होगा। लेकिन, जब दोनों को फिल्म में साथ देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि दोनों में अच्छे रिलेशन नहीं है।
salman_aamir7.jpgआमिर ने बताया था- सलमान मेरी लाइफ में तब आया जब मैं बिल्कुल अकेला और उदास था। मेरा रीना से तलाक हो रहा था। एक दिन हमारी अचानक ही मुलाकात हो गई। इसके बाद हमने साथ में बैठकर शराब पी थी। फिर यहीं से हमारी दोस्ती हो गई और ये दोस्ती आज भी बरकरार है।

salman_aamir4.jpgजहां लोग आमिर-सलमान के काम की तुलना करते हैं। वहीं, ये दोनों ने कभी एक-दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन नहीं करते। बस दोनों अपने-अपने काम में बिजी रहते हैं।

salman_aamir3.jpgआपको बता दें कि आमिर और सलमान की फिल्म अंदाज अपना-अपना राजकुमार संतोषी ने निर्देशिक किया था। उस फिल्म में आमिर-सलमान के अलावा करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और परेश रावल लीड रोल में थे।
यह भी पढ़ें

बड़े दिलवाले हैं सलमान खान! इस तरह एक रिक्शेवाले की थी मदद, बेहद प्यारा है किस्सा

वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा है। इसमें करीना कपूर उनके साथ लीड रोल में है। वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे, अंतिम, टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली है।
salman_aamir8.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.