Amitabh Bachchan की बेटी Aamir Khan को करती थी पसंद, एक्टर लिखते थे खत, Abhishek Bachchan ने किया था खुलासा

By: Pratibha Tripathi
| Published: 27 Jul 2021, 10:37 AM IST
Amitabh Bachchan की बेटी Aamir Khan को करती थी पसंद, एक्टर लिखते थे खत, Abhishek Bachchan ने किया था खुलासा
Aamir Khan Write Letter to Shweta Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan)को एक्टर आमिर खान लिखते थे खत। अभिषेक बच्चन ने खुद किया था ये खुलासा।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्मों से कम तलाक के मामले को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे हैं। लेकिन ये बात हर कोई जानता है कि उनकी फिलमों में उनका अभिनय जमकर बोलता है। हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा जाती है। तभी को उनके फैन्स उनकी हर क फिल्म को देखने के लिए आज भी उतावले रहते है। लेकिन इस बारे में शायद ही कोई जानता होगा कि फैन्स की लाइन में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी है जो उन्हें काफी पसंद करती हैं। और उनकी इसी पसंद को देखते हुए आमिर खान उन्हें खत लिखते थे। इसका खुलासा खुद श्वेता और अभिषेक बच्चन ने किया था।

Read More:- रियल जिंदगी में जब Varun dhawan का हुआ था भूत से सामना, डर के बीती रात

खुद श्वेता ने बताई थी ये बात

आमिर खान श्वेता नंदा के हर बर्थडे पर खत उन्हें खत लिखा करते थे। आमिर श्वेता को खत इसलिए लिखते थे, क्योंकि वो उनकी बहुत बड़ी फैन थीं। इसका खुलासा खुद अभिषेक बच्चन और श्वेता ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था।

आमिर खान लिखते थे लेटर

श्वेता आमिर खान की फिल्म को बेहद पसंद करती है और उनकी बहुत बड़ी फैन थीं। अभिषेक ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था की जब आमिर को इस बात का पता चला कि श्वेता उनकी फैन हैं तो वे उनके जन्मदिन पर खत लिखकर उन्हें शुभकामनाएं देने लगे थे। इतना ही नहीं जब श्वेता पढ़ाई कर रही थी उस दौरान आमिर व शाहरुख खान की लाइव परफॉर्मेंस देखने के श्वेता ने अभिषेक को बोलकर लिमोजीन कार किराये पर ली और डेढ़ घंटे की ड्राइव कर गए थे उनको शो को देखने के लिए।

Read More:- पुलिस की पूछताछ दौरान राज कुंद्रा से झगड़ पड़ी शिल्पा शेट्टी, बयान के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस

सलमान खान की बड़ी फैन थीं श्वेता

इस शो में श्वेता ने बताया था कि वो आमिर खान के साथ साथ सलमान खान को भी बेहद पसंद करती है। उनकी भी बहुत बड़ी फैन रही हैं। श्वेता ने बताया था, 'साल 1989 में जब सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई तब मैं बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती थीं। और वहां पर बच्चों को फिल्म देखने की इजाजत नहीं थी तब मैंने उसे वीसीआर पर देखा और उसे ऑडियो कैसेट पर रिकॉर्ड किया। मैं उसे सुनती थी। इस फिल्म में सलमान द्वारा पहनी गई 'फ्रेंड' कैप उन्हें इतनी पसंद आई थी कि वो इसी कैप को पहनने की जिद करने लगी थीं। अभिषेक ने बताया कि वो मुंबई से लंदन उनके और अपने कजिन्स के लिए बहुत सारी कैप लेकर गए थे। इसपर श्वेता ने कहा कि वो उसे अपने तकिये के नीचे रखकर सोती थीं।

Aamir khan aamir khan films