scriptजब गुंडों ने अजय देवगन को बीच सड़क पर घेर लिया था ,पिता वीरू देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर | when ajay devgan was surrounded bt goons on middle road | Patrika News

जब गुंडों ने अजय देवगन को बीच सड़क पर घेर लिया था ,पिता वीरू देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2022 10:25:31 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को बीच सड़क लोगों ने घेरकर पिटाई की थी जिसके बाद उनके पिता वीरू देगवन 200 फाइटर्स लेकर अपने बेटे को बचाने पहुंचे थे।

ajay devgan
आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती अजय देवगन के बारे में चर्चा करेंगे जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से ऐसी खास छाप छोड़ी है कि उनकी एक्टिंग अभिनय की एक अलग ही बात है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों की तादाद में है। एक्टर अजय देवगन का अभिनय देखकर अलग ही आनंद आता है जब भी वह किसी फिल्म में अभिनय करते हैं तो उस किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं।
उस किरदार को इतनी खूबसूरती से अदा करते हैं कि मानो वह किरदार वह असल में खुद ही है। अजय देवगन ने बहुत सी हिट फिल्मों में अभिनय किया है और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अजय देवगन ने वर्ष 1991 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एक्टर अजय ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में फिल्म “फूल और कांटे “से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।
यह भी पढ़ें

जिन जिन होटल्स में पिता ने किया था सफाई कर्मी का काम, उन सारे होटल्स को खरीद लिया बेटे ने

https://twitter.com/hashtag/VeeruDevgn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन दिनों सोशल मीडिया पर अजय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय बता रहे हैं कि रियल लाइफ में उन्होंने बहुत लोगों को मारा है और कई बार मार खाई भी है। एक बार 20-25 लोगों ने मिलकर मारा था। इसके बाद वहां मौजूद डायरेक्टर साजिद खान बताते हैं, ‘अजय के पास एक जीप थी जिसमें हम सब घूमते थे। हॉलीडे होटल के पास जो पतली गली थी वहां जीप के सामने पतंग के पीछे भागता हुआ एक बच्चा आया। अजय ने तुरंत ब्रेक लगाया, बच्चे को लगी नहीं लेकिन वो डरकर रोने लगा। जिसके बाद आस पड़ोस के कई लोग इकट्ठा हो गए और हमें घेर लिया। हम समझाने लगे कि बच्चा सामने आ गया, लेकिन उसे लगी नहीं है। लेकिन वो लोग चिल्लाने लगे कि उतरो- उतरो अमीर लोग, तुम लोग गाड़ी तेज चलाते हो। और हमें समझ नहीं आया लोग हमें मार रहे हैं। साजिद आगे बताते हैं कि 10 मिनट में ये बात अजय के पिता (वीरू देवगन) तक पहुंच गई और वो 150-200 फाइटर्स लेकर आ गए। साजिद बोले, ‘हिंदी फिल्म जैसा सीन हो गया और वीरू जी बोले कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो