scriptwhen ranveer singh commented on anushka sharma | जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो | Patrika News

जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे। जहां रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर सरेआम कुछ कमेंट कर दिया था जिसे सुनकर अभिनेत्री शर्म से लाल हो गई थी।

नई दिल्ली

Published: February 21, 2022 07:43:22 pm

फिल्म बैंड बाजा बारात से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले एक्टर आज अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानें जाते हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रणवीर उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में सफलता हासिल की है। रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) जितना अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उतने ही वह अपने फंकी स्टाइल,जबरदस्त एनर्जी और मुंहफट के लिए भी मशहूर हैं। रणवीर सिंह मस्ती-मस्ती में कुछ भी बोल जाते हैं।
anushka.jpg
जिसके लिए बाद में उन्हें खूब पछतावा भी होता है। ऐसा ही कुछ पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ ( Koffee with karan ) पर भी देखने को मिला था। करण के शो में रणवीर सिंह बैड बाजा बारात की को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे। जिसका वीडियो सालों बाद तेजी से वायरल हो रहा है।
एक्टर की बात सुन अनुष्का भी रह गई हैरान

दरअसल, इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वह साल 2011 का है। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान रणवीर, अनुष्का और शो के होस्ट करण जौहर के साथ खूब हंसी मजाक का रहे थे। इसी दौरान रणवीर अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर देते हैं। जिसे सुनकर अनुष्का भी काफी असहज और हैरान दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि, हंसी-मजाक के बीच रणवीर आउट ऑफ कण्ट्रोल हो जाते हैं और अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर टिप्पणी करते हुए भद्दी बात कह देते हैं। जिसे सुनकर खुद अनुष्का भी बेहद हैरान हो जाती हैं। जबकि होस्ट करण जौहर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। जिसके बाद अनुष्का मजाक-मजाक में रणवीर को मारती भी हैं और कहती हैं, कि “मुझसे इस तरह से बात मत करो।” दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस रणवीर की इस वीडियो पर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।
करीना कपूर पर भी किया था अश्लील कमेंट
अनुष्का नहीं, इस दौरान रणवीर ने करीना कपूर को लेकर भी अश्लील कमेंट किया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर से उनकी अफेयर हिस्ट्री के बारे में पूछ रहे थे। इस पर रणवीर ने करीना से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा- मैं और करीना एक ही क्लब में जाया करते थे। वहां करीना को स्विम करते देख ही बच्चे रणवीर के अंदर का लड़का जाग गया। रणवीर सिंह के इस बयान पर खुद करण ने भी कहा था कि 'करीना मेरी बहन जैसी है, तुम्हारी ऐसी बातों से मैं नाराज भी हो सकता हूं। वहीं, अनुष्का शर्मा भी ये सुनकर दंग रह गई थीं।
यह भी पढ़ें

जब जिया खान के 6 पन्नों का सुसाइड नोट ने हर किसी को हिला दिया था

अनुष्का-रणवीर के बीच 2 साल तक चला अफेयर

आपको बता दें कि, साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर रणवीर सिंह ने साथ में काम किया था। जिसके बाद इन दोनों के बीच अफेयर भी हुआ था, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नही पाया और 2 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। हालांकि अब रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है और अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना जीवनसाथी बना चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पर फैसला सुरक्षित, एडवोकेट कमिशनर ने 2 दिन का मांगा समय, SC में ज्ञानवापी का फैसला सुरक्षितAssam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.