scriptजब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो | when ranveer singh commented on anushka sharma | Patrika News
बॉलीवुड

जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे। जहां रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर सरेआम कुछ कमेंट कर दिया था जिसे सुनकर अभिनेत्री शर्म से लाल हो गई थी।

नई दिल्लीFeb 21, 2022 / 07:43 pm

Sneha Patsariya

anushka.jpg
फिल्म बैंड बाजा बारात से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले एक्टर आज अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानें जाते हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रणवीर उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में सफलता हासिल की है। रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) जितना अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उतने ही वह अपने फंकी स्टाइल,जबरदस्त एनर्जी और मुंहफट के लिए भी मशहूर हैं। रणवीर सिंह मस्ती-मस्ती में कुछ भी बोल जाते हैं।
जिसके लिए बाद में उन्हें खूब पछतावा भी होता है। ऐसा ही कुछ पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ ( Koffee with karan ) पर भी देखने को मिला था। करण के शो में रणवीर सिंह बैड बाजा बारात की को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे। जिसका वीडियो सालों बाद तेजी से वायरल हो रहा है।
//?feature=oembed
एक्टर की बात सुन अनुष्का भी रह गई हैरान

दरअसल, इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वह साल 2011 का है। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान रणवीर, अनुष्का और शो के होस्ट करण जौहर के साथ खूब हंसी मजाक का रहे थे। इसी दौरान रणवीर अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर देते हैं। जिसे सुनकर अनुष्का भी काफी असहज और हैरान दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि, हंसी-मजाक के बीच रणवीर आउट ऑफ कण्ट्रोल हो जाते हैं और अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर टिप्पणी करते हुए भद्दी बात कह देते हैं। जिसे सुनकर खुद अनुष्का भी बेहद हैरान हो जाती हैं। जबकि होस्ट करण जौहर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। जिसके बाद अनुष्का मजाक-मजाक में रणवीर को मारती भी हैं और कहती हैं, कि “मुझसे इस तरह से बात मत करो।” दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस रणवीर की इस वीडियो पर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।
करीना कपूर पर भी किया था अश्लील कमेंट
अनुष्का नहीं, इस दौरान रणवीर ने करीना कपूर को लेकर भी अश्लील कमेंट किया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर से उनकी अफेयर हिस्ट्री के बारे में पूछ रहे थे। इस पर रणवीर ने करीना से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा- मैं और करीना एक ही क्लब में जाया करते थे। वहां करीना को स्विम करते देख ही बच्चे रणवीर के अंदर का लड़का जाग गया। रणवीर सिंह के इस बयान पर खुद करण ने भी कहा था कि ‘करीना मेरी बहन जैसी है, तुम्हारी ऐसी बातों से मैं नाराज भी हो सकता हूं। वहीं, अनुष्का शर्मा भी ये सुनकर दंग रह गई थीं।
यह भी पढ़ें

जब जिया खान के 6 पन्नों का सुसाइड नोट ने हर किसी को हिला दिया था

अनुष्का-रणवीर के बीच 2 साल तक चला अफेयर

आपको बता दें कि, साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर रणवीर सिंह ने साथ में काम किया था। जिसके बाद इन दोनों के बीच अफेयर भी हुआ था, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नही पाया और 2 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। हालांकि अब रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है और अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना जीवनसाथी बना चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो