scriptसबके सामने रिपोर्टर ने आलिया भट्ट से पूछा ऐसा सवाल, शर्म में से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस | When Alia Bhatt blush after heard Ranbir Kapoor related question | Patrika News

सबके सामने रिपोर्टर ने आलिया भट्ट से पूछा ऐसा सवाल, शर्म में से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2021 12:08:29 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अभी हाल ही में फिल्म RRR का ट्रेलव लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आलिया भट्ट भी मौजूद रहीं। ऐसे में मीडिया ने समय का मौका उठाते हुए, आलिया से ऐसा सवाल पूछ लिया। जिससे वो शर्म से पानी-पानी हो गई।

When Alia Bhatt blush after heard Ranbir Kapoor related question

Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द साउथ की फिल्म में नजर आने वालीं है। जल्द ही उनकी साउथ की फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलव लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आलिया भट्ट भी मौजूद रहीं। ऐसे में मीडिया ने समय का मौका उठाते हुए, आलिया से ऐसा सवाल पूछ लिया। जिससे वो शर्म से पानी पानी हो गई। आइये जानते हैं क्या था वो सवाल और आलिया ने क्या दिया जबाव।
दरअसल ये तो सब जानते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ा हुआ है। ऐसे में अक्सर आलिया से रणबीर को लेकर सवाल पूछ ही लिया जाता है। आरआरआर ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस बार रिपोर्टर द्वारा आलिया भट्ट से ऐसा सवाल पूछ लिया गया, जिसे सुनकर आलिया शर्म से लाल हो गईं थीं।
रिपोर्टर ने सबके सामने आलिया से पूछ लिया कि फिल्म में R लेटर का इस्तेमाल किया गया है और R लेटर उनके लिए काफी लकी भी है और स्पेशल भी है? ये सवाल सुनते ही आलिया शर्म से लाल हो गईं और कुछ भी बोल नहीं पा रही थीं। हालांकि मुस्कराते हुए आलिया भट्ट ने इतना जरूर कहा कि R लेटर भी स्पेशल है और A भी।
आरआरआर के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट के साथ साउथ स्टार राम चरण और बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी मौजूद थे। अजय और आलिया पहली बार साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं और इस बिग बजट मूवी को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। ट्रेलर लॉन्च पर सभी शानदार लुक में नजर आए हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म आरआरआर के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा डाली है। फिल्म के ट्रेलर ने इशारा कर दिया है कि राजामौली इस बार भी दर्शकों को हैरतअंगेज एक्शन, सीक्वेंस और कलाकारों की एक्टिंग से हैरान करने वाले हैं। स्वतंत्रता के पहले भारत पर आधारित, यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों की काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा निभाया गया है। फिल्म आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। इस धमाकेदार फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो