अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय की इस हरकत से हो गए थे नाराज, बोले- आराध्या जैसा व्यवहार बंद करो

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Sep 2021, 12:17 PM IST
अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय की इस हरकत से हो गए थे नाराज, बोले- आराध्या जैसा व्यवहार बंद करो
Aishwarya Rai Amitabh Bachchan

ऐश्वर्या ने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मैनेज करके रखा हुआ है। उनकी अपने सास-ससुर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि, एक बार ऐश्वर्या ने ऐसी हरकत कर दी थी कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें डांट दिया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। अपने करियर के पीक पर रहते हुए ऐश ने अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों ने साल २००७ में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से ही ऐश्वर्या ने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मैनेज करके रखा हुआ है। उनकी अपने सास-ससुर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि, एक बार ऐश्वर्या ने ऐसी हरकत कर दी थी कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें डांट दिया था।

दरअसल, ये मामला साल २०१५ का है। ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ स्टारडस्ट अवॉर्ड्स में पहुंची थीं। इस फंक्शन में अपनी कमबैक फिल्म ‘जज्बा’ के लिए के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। वहीं, अमिताभ बच्चन को ‘पा’ में उनके शानदार परफॉरमेंस के लिए अवार्ड दिया गया था।

पान मसाला का एड करने पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई, बोले- पैसे मिलते हैं इसलिए सोचना पड़ता है

अवॉर्ड पाकर ऐश्वर्या राय काफी खुश थीं। वह जब अमिताभ बच्चन के पास पहुंचीं तो उन्हें एक बच्चे की तरह पुचकारने लगीं। अवॉर्ड पाने की खुशी में ऐश भूल गईं कि उनके सामने उनके ससुर खड़े हैं और उन्होंने खुशी से उनके गालों पर किस कर दिया। अमिताभ बच्चन को ऐश्वर्या का ये बर्ताव सही नहीं लगा। वह इस दौरान थोड़े असहज भी नजर आए। ऐसे में उन्होंने ऐश्वर्या को रोकते हुए कहा, ‘आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो।'

रणवीर सिंह ने नहाते हुए तस्वीर की शेयर, सलमान खान की तरह सिक्स पैक एब्स बॉडी की फ्लॉन्ट

बता दें कि ऐश्वर्या राय की अपनी सास-ससुर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। कई मौकों पर ऐश को उनके साथ देखा जाता है। वहीं, अमिताभ बच्चन भी ऐश को अपनी बहू नहीं बेटी मानते हैं। जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके परिवार को दिल से अपनाया है और वह बहुत सिंपल हैं। इतना ही नहीं, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जया बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या के घर लौटने पर अमिताभ का चेहरा चहक उठता है।