scriptजब इस अभिनेत्री को समझ लिया गया तुषार कपूर की बहन, ऐसे हुआ कन्फ्यूजन | when Confusion create that Anita hassanandani is sister of Tusshar | Patrika News

जब इस अभिनेत्री को समझ लिया गया तुषार कपूर की बहन, ऐसे हुआ कन्फ्यूजन

Published: Aug 26, 2018 03:36:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

बहन एकता कपूर ने अपने भाई के कॅरियर की रक्षा के लिए फिल्म प्रोड्यूस करने का जिम्मा लिया।

Tusshar and Anita

Tusshar and Anita

बॉलीवुड में भाई-बहन की जोड़ियों की बात करें तो तुषार कपूर और एकता कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट भाई-बहन की जोड़ी है। इन दोनों ने साथ में बतौर निर्माता और एक्टर काम किया है। यहां तक की एकता ने अपने भाई तुषार कपूर के कॅरियर को बचाने के लिए उनकी फिल्में प्रोड्यूस भी की। लेकिन इनकी एक फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक कन्फ्यूजन हो गया था। बता दें कि तुषार ने अपने वर्ष 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म हिट रही। इसके बाद उन्होंने दो फिल्में की ‘क्या दिल ने कहा’ और जीना सिर्फ मेरे लिए’। इन दोनों फिल्मों के गाने तो सुपरहिट हुए लेकिन फिल्में फ्लॉप हो गईं।
भाई के कॅरियर की रक्षा के लिए प्रोड्यूस की फिल्म:
इन दोनों फिल्मों के फ्लॉप हो जाने के बाद बहन एकता कपूर ने अपने भाई के कॅरियर की रक्षा के लिए फिल्म प्रोड्यूस करने का जिम्मा लिया। उन्होंने वर्ष 2003 में फिल्म ‘कुछ तो है’ रिलीज की। इस फिल्म में तुषार के साथ ईशा देओल और अनीता हसनंदानी लीड रोल में थीं। यह एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक थी।
जब इस अभिनेत्री को समझ लिया गया तुषार कपूर की बहन, ऐसे हुआ कन्फ्यूजन

अनीता और तुषार के रिश्ते को लेकर शुरू हुआ कन्फ्यूजन:

अनीता हसनंदानी उस समय की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस थीं। ‘कुछ तो है’ फिल्म से अनीता और तुषार के रिश्ते को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन हो गया था। लोग अनीता को तुषार की बहन समझने लगे थे। बता दें कि एकता हमेशा पर्दे के पीछे रहती हैं। अनीता हिट टीवी शो ‘कभी सौतन कभी सहेली’ और ‘काव्यांजली’ का हिस्सा रह चुकीं थीं। इन दोनों शोज का निर्माण एकता ने ही किया था। जब लोगों को यह पता चला कि तुषार की बहन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं तो उन्होंने अनीता को तुषार की बहन समझा।
जब इस अभिनेत्री को समझ लिया गया तुषार कपूर की बहन, ऐसे हुआ कन्फ्यूजन

तुषार के एक बयान से शुरू हुआ कन्फ्यूजन:
इस कन्फ्यूज़न की शुरुआत तुषार कपूर के एक बयान से हुई। दरअसल तुषार ने एक बयान में कहा था कि वो इस फिल्म में अपनी बहन के साथ काम करके बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया के अभाव में लोगों ने अनीता को ही एकता समझ लिया।

तस्वीर से साफ हुआ मामला:
बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस गड़बड़ का पता चला तो सभी लोग काफी हंसे। दरअसल एकता की मौजूदगी में छपी एक तस्वीर से साफ हुआ कि तुषार अपनी बहन के साथ काम कर रहे हैं लेकिन बतौर निर्माता और एक्टर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो