scriptजब ईशा अंबानी की शादी में साथ में जमकर थिरकीं थीं दीपिका और ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाया पुराना वीडियो | When Deepika and Aishwarya danced together at Isha Ambani's wedding | Patrika News

जब ईशा अंबानी की शादी में साथ में जमकर थिरकीं थीं दीपिका और ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाया पुराना वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2021 06:23:26 pm

Submitted by:

Archana Pandey

इस वीडियो में दीपिका और ऐश्वर्या का जबरदस्त डांस लोगों को बेहद पंसद आ रहा है। इसके साथ ही लोग इस थ्रो बैक वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

When Deepika and Aishwarya danced together at Isha Ambani's wedding

Deepika and Aishwarya

नई दिल्ली: साल 2018 में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाडली बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी हुई थी। शादी के ग्रैंड सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज पहुंचे थे। उस समय शादी के कई वीडियो सामने आए थे। जिसमें से अब एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडिये में दीपिका और ऐश्वर्या जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेसेस के झूमकर डांस करने वाले इस वीडियो के फिर से सामने आने के बाद दोनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस वीडियो में दीपिका और ऐश्वर्या का जबरदस्त डांस लोगों को बेहद पंसद आ रहा है। इसके साथ ही लोग इस थ्रो बैक वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और दीपिका और ऐश्वर्या की खूब तारिफ कर रहे हैं।
isha.jpg
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही सुखबीर अपना मशहूर गाना इश्क तेरा तड़पावे गाना शुरु करते हैं, गोल्डेन कलर का गाउन पहने ऐश्वर्या, रेड कलर की साड़ी की पहनी हुईं दीपिका को अपने साथ खींचकर लाती हैं और डांस करने लगती हैं। दीपिका भी हाथ में जाम लिए जमकर ऐश्वर्या का साथ देती हैं।
यह भी पढ़ें

‘फैशन’ में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी

https://youtu.be/UMh09zDAzC8
वीडियो में इन दोनों के अलावा रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), नीता अंबानी (Neeta Ambani) की बहन और भी कई हस्तियां नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि साल 2018 ईशा अंबानी की शादी के अलावा सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे स्टार्स की भी शादी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो