scriptWhen Dharmendra revealed about his fear | अपनी जिंदगी में इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं धर्मेंद्र, खुद किया था खुलासा | Patrika News

अपनी जिंदगी में इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं धर्मेंद्र, खुद किया था खुलासा

Published: Nov 16, 2021 01:12:13 pm

Submitted by:

Archana Pandey

धर्मेंद्र ने बताया था कि उन्होंने अपनी 60 साल की उम्र के बाद अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया। आपकी उम्र चाहे जो भी हो लेकिन आपको अपने उत्साह को बनाए रखना चाहिए।

When Dharmendra revealed about his fear
Dharmendra
नई दिल्ली। When Dharmendra revealed about his fear: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने अलग अंदाज और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। आज भी लोग धर्मेंद्र के दीवाने हैं और हमेशा उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसलिए आज हम आपको धर्मेंद्र के सबसे बड़े डर के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे खुद धर्मेंद्र ने खुलासा किया था।
दरअसल धर्मेंद्र ने न्यूज पोर्टल से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है। धर्मेंद्र ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि, 'उन्हें हमेशा यह डर बना रहता है कि उनके फैंस उन्हें प्यार करना बंद कर सकते हैं। इसलिए वह खुद को हमेशा जमीनी स्तर से जुड़ा हुआ रखते हैं और अपने नए अंदाज से दर्शकों को रूबरू करवाते रहते हैं।
अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया था
धर्मेंद्र ने बताया था कि उन्होंने अपनी 60 साल की उम्र के बाद अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया था। आपकी उम्र चाहे जो भी हो लेकिन आपको अपने उत्साह को बनाए रखना चाहिए। धर्मेंद्र ने बताया था कि वो अपनी जिंदगी के छोटे छोटे लम्हों को बड़े उत्साह के साथ जीते हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें छोटी छोटी चीजों को लेकर खुशी होती है जो जीवन में पेश आती हैं।
धर्मेंद्र ने बताया था कि वो आज भी सोचते हैं कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें आगे क्या करना है और इसे लेकर वो काफी खुश रहते हैं। धर्मेंद्र ने फिल्मों को लेकर बताया था कि दशक के साथ ही फिल्मों को लेकर दर्शकों का स्वाद भी बदल जाता है। इसलिए वह जल्द ही एक वेब सीरीज करेंगे। बस एक सही अवसर का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें आखरी बार धर्मेंद्र 2018 में रिलीज यमला पगला दीवाना में नजर आए थे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.