script

जब माधुरी को शादी के लिए गोविंदा ने भी किया था प्रपोज, एक्टर ने खुद किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2022 11:31:55 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

क्या आप जानते हैं कि अभिनेता गोविंदा ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को शादी के लिए प्रपोज किया था। इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने ही किया था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

madhuri dixit
90 के दशक की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरतीऔर बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं| और यही वजह है कि आज देश में माधुरी दीक्षित के लाखों चाहने वाले मौजूद हैं| माधुरी 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से हैं, जिनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हुआ करते थे। माधुरी को ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है। उन दिनों माधुरी इतनी खूबसूरत हुआ करती थीं कि न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलिब्रिटी भी उनके दीवाने थे। और माधुरी की उम्र 50 साल से भी ज्यादा है लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत लगती हैं।
जैसा कि हम सभी को पता है, माधुरी दीक्षित बीते काफी लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन आज भी माधुरी के फैंस इनसे जुड़ी छोटी से छोटी खबर और किस्से में काफी दिलचस्पी रखते हैं| ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक किस्सा जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगें। क्या आप जानते हैं अभिनेता गोविंदा ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को शादी के लिए प्रपोज किया था। इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने ही किया था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
एक समय ऐसा था जब हर कोई माधुरी का दीवाना हुआ करता था। इतना ही नहीं उनके को-स्टार्स भी उनसे शादी करने के लिए बेताब थे। इसी लिस्ट में मशहूर अभिनेता गोविंदा का नाम भी शामिल हैं। जी हां, गोविंदा भी माधुरी को पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। गोविंदा ने तो माधुरी को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। ये बात खुद उन्होंने ही बताई है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा ने कबूल किया है कि उन्होंने माधुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन माधुरी ने उनकी एक नहीं सुनी।
यह भी पढ़ें

सबको डराने वाले प्रेम चोपड़ा का इस एक चीज से हो जाता था बुरा हाल, सेट पर छूट जाते थे पसीने

दरअसल, ‘कलर्स’ के ‘डांस दीवाने’शो का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गोविंदा बेहद मजाकिया अंदाज में बोलते दिख रहे हैं- जैसे हम माधुरी दीक्षित के फैन हैं, ऐसे तो कहीं भी नहीं होंगे। गोविंदा इस वीडियो में आगे यह भी बोलते दिख रहे हैं कि आप लोग तो बस शायद ये डिस्कस करते होंगे लेकिन अमिताभ बच्चन जी और हम दोनों ने माधुरी से कहा था। माधुरी हमसे शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? मगर, माधुरी ने हम लोगों की एक नहीं सुनी और इन्होंने नहीं नहीं कहते कहते ‘नेने’ से शादी कर ली। हालांकि गोविंदा ने ये सब सिर्फ एक मजाकिया अंदाज में कहा है।
बताते चलें, माधुरी दीक्षित और गोविंदा की जोड़ी को ऑन स्क्रीन पाप का अंत, महासंग्राम, बड़े मियां छोटे मियां और इज्जतदार जैसी शानदार फिल्मों में एक साथ से देखा गया था| और इन दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था| इसके अलावा अगर बात करें अगर माधुरी दीक्षित के फिल्मी कैरियर की तो इनके कैरियर में दिल, तेजाब, जमाई राजा और हम आपके हैं कौन जैसी बेहतरीन फ़िल्में शामिल रही|

ट्रेंडिंग वीडियो