scriptईशा ने पापा धर्मेन्द्र की खोली पोल, कहा-हमे अकेला छोड़ दूसरों के साथ रात गुजरते थे पापा | when isha deol reveals his father dharmendra secrets | Patrika News

ईशा ने पापा धर्मेन्द्र की खोली पोल, कहा-हमे अकेला छोड़ दूसरों के साथ रात गुजरते थे पापा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2022 04:30:07 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस इंडस्ट्री में आने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी। शुरुआती दिनों में उन्होंने पहली बार प्रकाश कौर से शादी की। और इस शादी से उनके 4 बच्चे हुए।

isha.jpg
देओल फैमिली को इस बॉलीवुड में आए लगभग 50 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। और यह तो सभी को पता है की देओल फैमिली अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। धर्मेंद्र ने ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में दे चुकी है फिल्म इंडस्ट्री को। वही वह इस इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही शादीशुदा थे । उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। शुरूआती दिनों में उन्होंने प्रकाश कौर से पहली शादी की थी। और इस शादी से उनके 4 बच्चे हुए। सनी देओल, बॉबी देओल अजेता और विजेता नाम के दो बेटे और दो बेटियां।
इसके बाद ही धर्मेंद्र ने फिल्मी दुनिया की ओर अपना कदम बढ़ाया। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद जैसे धर्मेंद्र के परिवार में कोई तूफान उमड़ पड़ा। और इस तूफान के पीछे की वजह थी सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी। क्योंकि धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे। फिर धर्मेंद्र ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर हेमा से दूसरी शादी रचाई और दोनों ही परिवार को बखूबी संभाला।
हेमा मालिनी से शादी के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दो बेटियों के माता-पिता बने। जिनके नाम ईशा और अहाना हैं।धर्मेंद्र के केवल 6 बच्चे ही अपने माता-पिता के बीच इस रिश्ते की परेशानियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। सनी और बॉबी ने जहां अब तक हेमा मालिनी से बात नहीं करने की कसम खाई थी, वहीं ये दोनों हेमा से बहुत दूर रहते हैं और अब तक बात नहीं की है और धर्मेंद्र के दो बेटे और पहली दो बेटियां अभी भी अपनी मां प्रकाश कौर के साथ रहती हैं। सनी और बॉबी अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं।
अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर ईशा देवल ने भी एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”बचपन में भले ही पापा हमसे रोज मिलने आते थे, लेकिन एक बात का हमेशा मलाल रहता था कि वह रात में हमारे साथ नहीं थे। पापा रात में मुझे मां और छोटी बहन अहाना को अकेला छोड़कर चले जाते थे। ईशा ने कहा, ‘जब पापा घर पर रहते थे तो मुझे कभी-कभी हैरानी होती थी। मैं मम्मी से पूछती थी कि पापा ठीक तो हैं, वो आज हमारे साथ रुक रहे हैं।”
यह भी पढ़ें

शोले’ से अचानक बाहर हो गए थे डैनी डेंजोंगप्पा, कई सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताई वजह

इस बयान को आगे बताते हुए ईशा ने कहा कि जब वह थोड़ी बड़ी हुई तब उन्हें समझ आया कि उनके पिता ने उनके लिए जीतना कुछ किया है ,वह बहुत है । ईशा के मुताबिक उनके पापा ने दोनों ही परिवार की अच्छे से परवरिश कि। वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से भी मिलने जाया करते थे।
साथ ही ईशा ने कहा कि वह अपने पिता कि आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं। और वह अपने पिता को जया बच्चन के साथ जोड़ी बनाने के लिए और भी उत्साहित हैं। अधिक जानकारी साझा करते हुए, उन्होने कहा, “मैं वास्तव में पापा को मेरी एक और पसंदीदा, जया आंटी के साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं उनसे प्यार करती हूं। करण जौहर शानदार फिल्में बनाते हैं इसलिए हम सभी निश्चित रूप से रॉकी और रानी देखने के लिए उत्सुक होंगे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं!”

ट्रेंडिंग वीडियो