scriptजब ट्विंकल खन्ना ने सरेआम खोला था पति का ये राज, सुनकर अक्षय के उड़ गए थे होश | when twinkle khanna had publicly revealed akshay secret | Patrika News

जब ट्विंकल खन्ना ने सरेआम खोला था पति का ये राज, सुनकर अक्षय के उड़ गए थे होश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2022 03:16:13 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं। मगर, खिलाड़ी कुमार अपने स्टाइलिश लुक का श्रेय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को देते हैं।

twinkle_khanna
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का नाम बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। आज इन दोनों की शादी को पूरे 20 साल हो गए हैं। इन 20 सालों में इन दोनों के बीच का प्यार कभी भी कम होता नजर नहीं आता। दोनों ही फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं।
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बेहद ही खुश रहते है और एक-दूसरे की हमेशा तारीफ करते रहते हैं। हालांकि, कई बार दोनों सरेआम एक दूसरे की पोल खोलने के लिए भी जाने जाते हैं। आज इस कपल की ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताते हैं।
यह भी पढ़ें

शोले’ से अचानक बाहर हो गए थे डैनी डेंजोंगप्पा, कई सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताई वजह

दरहसल ट्विंकल खन्ना ने अपने पति के फैशन सेंस का खुलासा करते हुए बताया था कि ‘अक्षय के पास मुझसे ज्यादा फुटवियर्स हैं। केवल यही नहीं, उनके वॉडरोब में पिंक, ग्रीन, पर्पल और येलो कलर के पैंट्स के कलेक्शन्स हैं।’ यह सुनकर अक्षय ने बताया था कि उनकी पत्नी ने ही उनसे पैंट्स के कलेक्शन लेने को कहा था। तभी ट्विंकल कहती हैं कि, उन्होंने कहा जरूर था लेकिन पूरा रेन्बो कलेक्शन खरीदने नहीं। आगे ट्विंकल यह भी बताती हैं ‘अक्षय के पास 350 जोड़ी जूते भी हैं।’ बातचीत के दौरान ट्विंकल से जब पूछा गया कि रेडी होने में किसे ज्यादा समय लगता है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपना ही नाम लिया था।
साथ ही ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया था कि वह तैयार होने में किसी की मदद नही लेती, तो वहीं क्षय को तैयार करने के लिए 11 लोगों की टीम उनके साथ होती है, इसलिए वह समय पर रेडी हो जाते हैं आपको बता दें अक्षय से शादी के बाद ट्विंकल ने अपने एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। अब अभिनेत्री दो बच्चों बेटे आरव और बेटी नितारा की मां होने के साथ-साथ एक लेखक और इंटीरियर डिजाइनर की तरह सक्रिय हैं। ट्विंकल मिसेज फनी बोन्स के नाम से लिखती हैं। वे अखबारों में व्यंगात्मक लेख भी लिखती हैं। वहीं अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो