scriptअजय देवगन न होते तो शाहरुख खान से शादी करतीं काजोल? इस सावल का एक्ट्रेस ने दिया था ये जबरदस्त जवाब | When Kajol had answered the question of marrying Shah Rukh Khan | Patrika News

अजय देवगन न होते तो शाहरुख खान से शादी करतीं काजोल? इस सावल का एक्ट्रेस ने दिया था ये जबरदस्त जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2021 12:00:23 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख खान की फिल्मों केमिस्ट्री जितनी कमाल नजर आती है। वहीं, रियल में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। जिसके कारण कभी-कभी तो शाहरुख और काजोल की फिल्में देखने के बाद लोग दोनों को पति-पत्नी समझने लगते थे।

When Kajol had answered the question of marrying Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan and Kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan and Kajol) की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। फिल्मों में इन दोनों की केमिस्ट्री जितनी कमाल नजर आती है। वहीं, रियल में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। कभी-कभी तो शाहरुख और काजोल की फिल्में देखने के बाद लोग दोनों को पति-पत्नी समझने लगते थे।
ऐसे में एक बार काजोल से एक फैन ने ये सवाल भी किया था कि अगर अजय देवगन नहीं होते तो, क्या वो शाहरुख खान से शादी करतीं। इस सवाल का जबाव काजोल ने बड़ा ही जबरदस्त दिया था। आइये जानते हैं इस जबाव के बारे में।
दरअसल कुछ समय पहले काजोल ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन शुरू किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से सवाल करने के लिए कहा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के हर सवाल का जबाव देने का वादा भी किया था। ऐसे में फैंस ने भी उनसे तरह-तरह के सवाल किये और काजोल ने भी सबके जबाव दिए थे।
एक फैन ने काजोल से सवाल किया था कि अगर अजय देवगन न होते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी कर लेतीं? फैन ने सवाल के साथ ब्रेकेट में आगे लिखा था “आप ने कहा था कि आप हर सवाल का जवाब देंगी। इसके बाद काजोल ने इस सवाल के जवाब में लिखा कि ‘क्या ऐसा नहीं होता है कि पुरुष पहले प्रपोज करते हैं’।
वहीं, एक फैन ने काजोल से शाहरुख खान की दोस्ती को लेकर भी सवाल किया था। फैन ने सवाल में लिखा था कि अपनी और शाहरुख खान की बॉन्डिंग को एक वाक्य में बयां कीजिए। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा था कि जिंदगी भर के लिए दोस्त।
आपको बता दें कि शाहरुख खान और काजोल की दोस्ती फिल्म ‘बाजीगर’ के सेट पर हुई थी और आज भी दोनों के बीच वो दोस्ती बरकरार है। वहीं, एक वक्त ऐसा भी था जब शाहरुख खान एक्ट्रेस से नफरत करते थे। उन्होंने आमिर खान को भी उनके साथ काम न करने क सलाह दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो