scriptWhen reena roy was ready for bold scene in film jarurat | परिवार की बिगड़ती स्थिति देख सेमी न्यूड सीन करने को तैयार हो गई थीं Reena Roy, डायरेक्टर ने उठाया था मजबूरी का फायदा | Patrika News

परिवार की बिगड़ती स्थिति देख सेमी न्यूड सीन करने को तैयार हो गई थीं Reena Roy, डायरेक्टर ने उठाया था मजबूरी का फायदा

बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले रीना एक गरीब परिवार से थी, जिसके चलते वो काम की तलाश कर रहीं थीं। जब उनको बार डांसर का काम मिला तो उन्होंने इस काम को करने में कोई शर्मीदगी महसूस नही की।

नई दिल्ली

Updated: August 06, 2021 08:05:26 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देकर अपनी खास पहचान बनाई थी। वो इस इंडस्ट्री के जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनके प्रेम कहानी के चर्चे ज्यादातर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ज्यादा सुनने को मिले थे। रीना ने कई सारी हिट फिल्में देकर नंबर 1 हिरोइन में अपना खास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। लेकिन एक समय ऐसी भी था जब एक बार में डांस करने को मजबूर थी।

 reena roy was ready for bold scene
reena roy was ready for bold scene

यह भी पढ़ें
-

हेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

reena_roy_.png

रीना लाइमलाइट की दुनिया में आने से पहले एक गरीब परिवार से थी, जिसके कारण वो काम की तलाश कर रहीं थीं। पर जब उनको बार डांसर का काम मिला तो परिवार की स्थिति देख कर उन्होंने ये काम करने का फैसला ले लिया। बार डांसर के रूप में काम करने के दौरान ही एक निर्माता की नजर उन पर पड़ गई। उन्होने अपनी फिल्म में काम देने का फैसला ले लिया।

reena_rai-.png

बताया जाता है कि एक ओर जहां रीनारॉय को फिल्मों में काम करने की मजबूरी थी तो वही दूसरी ओर डायरेक्टर भी उन्हें अपनी फिल्म में अपने हिसाब से काम करवा रहे थे। और कैमरे के आगे भी उन्हें अपने हिसाब से पेश किया।

यह भी पढ़ें
-

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने जब रचाई दूसरी शादी , उनके बच्चों ने किए थे ऐसे काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

रीना रॉय को लॉन्च करने के लिए रीना को ‘नई दुनिया नए लोग’ फिल्म में लेने की बात चली। लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म ना बन पाई। लेकिन इसके बाद भी डायरेक्टर रीना को छोड़ना नहीं चाहते थे। क्योंकि वे लोग रीना से फिल्म में सेमी न्यूड सीन करवाना चाहते थे। जो कई बड़ी एक्ट्रेस ने ऐसे सीन करने के लिए मना कर दिया था। अब उनके लिए सामने मात्र रीना ही थी जो कि ये काम कर सकती थीं।

reena-roy-1-1.jpg

इसीलिए बिना देरी किये डायरेक्टर ने रीना रॉय को अपनी फिल्म ‘जरूरत’ के लिए लॉन्च करने का फैसला किया। इसमें रीना ने कई इंटिमेट सीन दिये। उस समय की ये सबसे बोल्ड फिल्म मेंसे एक थी। इतना ही नही इस फिल्म में रीना को सेमी न्यूड होना भी पड़ा था। ये फिल्म जब रिलीज हुई थी, तो रीना की किस्मत बदल गई। और वे अक बड़ी स्टार बन गई।

इसके बाद रीना के हाथ में फिल्म कालीचरण चरण आई जिसमें उनके साथ लीड रोल में शत्रुघ्न सिन्हा थे और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रीना की जिंदगी में शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री हो गई। और उनकी किस्मत का तारा बदलते हुआ काफी ऊंचे मुकाम पर पंहुच गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.