scriptशाहरुख खान ही नहीं, मुश्किल वक्त में सलमान खान इन दोस्तों का भी बने सहारा | When Salman Khan helped these friends apart from Shahrukh Khan | Patrika News

शाहरुख खान ही नहीं, मुश्किल वक्त में सलमान खान इन दोस्तों का भी बने सहारा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2021 07:29:30 pm

Submitted by:

Archana Pandey

मुश्किल वक्त में किसी दोस्त या किसी व्यक्ति का सहारा कैसे बनते हैं। ये आप बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से सीख सकते हैं।

When Salman Khan helped these friends apart from Shahrukh Khan

Salman Khan

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। ऐसे में जब उन्हें किसी दोस्त की जरूरत थी, तब सलमान खान (Salman Khan) अपनी दोस्ती का फर्ज अदा करने उनके पास पहुंच गए और उनका सहारा बने।
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब सलमान मुश्किल वक्त में किसी दोस्त या बॉलीवुड इंड्रस्टी के किसी व्यक्ति का सहारा बने हैं। इससे पहले भी वो कई लोगों का बुरे समय में साथ दे चुके हैं। शायद इसीलिए दबंग खान सलमान को ‘सोने का दिल’ वाला शख्स कहा जाता है। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं कुछ मौकों के बारे में बता रहे हैं जह सलमान अपने दोस्तों का सहारा बने हैं और बिना किसी को कुछ बताए उनकी मदद की।
salman_aamir.jpg
आमिर खान- जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान ने बताया था कि जब उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से उनका तलाक हुआ था तब सलमान ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। सलमान ने मेरी तब मदद की जब में बहुत लोएस्ट महसूस कर रहा था। जब अपने आप सलमान मुझसे मिलने आए। जिसके बाद दोनों ने मिलकर पी और बातें कीं। वहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई और बढ़ती चली गई।
salman_remo.jpg
रेमो डिसूजा- पिछले साल कोर‍ियोग्राफर रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके कारण वो कई दिन अस्पताल में भर्ती रहे थे। इलाज के दौरान सलमान ने रेमो का भरपूर साथ दिया। अस्पताल से घर आने के बाद रेमो और उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर सलमान को धन्यवाद दिया था।
salman_saroj.jpg
सरोज खान- साल 2019 में दिवंगत कोर‍ियोग्राफर सरोज खान ने बताया था ‘जब मैं सलमान खान से मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा आप आजकल क्या रही हैं? मैने बताया था इन दिनों मेरे पास कोई काम नहीं है। इसलिए मैं यंग एक्ट्रेसेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। ये सुनते ही सलमान बोले मेरे साथ काम करेंगी। सलमान ने सरोज खान से किया ये वादा पूरा भी किया। बता दें कि जुलाई 2020 में सरोज खान का निधन हो गया था।
salman_rakhi.jpg
राखी सावंत- राखी सावंत जब बिग बॉस 14 में थीं। उस दौरान उनकी मां की तबीयत बहुत खराब हो गई थी। राखी की मां को कैंसर था जिसका ऑपरेशन करना जरूरी था। वहीं, राखी के पास उनके ऑपरेशन के लिए पैसे भी नहीं थे. ऐसे में सलमान खान उनकी मदद की और मां के इलाज का बंदोबस किया।
यह भी पढ़ें

जब पहली मुलाकात में सलमान खान पर भड़क गए थे राज कुमार, जानें क्या हुआ था ऐसा

इस तरह मुश्किल वक्त में किसी दोस्त या किसी व्यक्ति का सहारा कैसे बनते हैं। ये आप बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से सीख सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो