scriptWhen Salman Khan slapped Actress Katrina Kaif | जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर कैटरीना कैफ को जड़ा था थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ था | Patrika News

जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर कैटरीना कैफ को जड़ा था थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ था

एक बार सलमान ने कैट को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। शायद तभी कैटरीना ने सलमान से अलग होने का मन बना लिया था।

Updated: November 08, 2021 06:40:41 pm

नई दिल्ली। When Salman Khan slapped Actress Katrina Kai: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। वहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशन में रहीं। क्या आप जानते हैं एक बार सलमान ने कैट को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। शायद तभी कैटरीना ने सलमान से अलग होने का मन बना लिया था।
When Salman Khan slapped Actress Katrina Kaif
Salman Khan and Katrina Kaif
कैटरीना को सलमान का साथ मिला
2003 में कैटरीना फिल्म 'बूम' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद कैटरीना को सलमान का साथ मिला। साल 2005 में कैटरीना की सलमान के साथ पहली फिल्म आई 'मैंने प्यार क्यों किया'। इसके बाद सलमान-कैटरीना प्यार में पड़ गए और पार्टीज, पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखने लगे। उस समय ये भी खबरें आने लगी थी कि सलमान कैटरीना से शादी करने वाले हैं।
इस बीच कैटरीना ने अक्षय के साथ काम किया
इस बीच कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ 'हमको दीवाना कर गए,' 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। यहां पर अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की खबरें भी बनने लगी थीं, जो सलमान को पसन्द नहीं आ रही थी। सलमान नहीं चाहते थे कैट उनके अलावा किसी और एक्टर के साथ काम करें। हर तरफ अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की बातें होने लगी और इससे वो नाराज हो गए।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2008 की दोपहर को सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए। इस बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद फिर सलमान ने एक दिन शराब के नशे में होकर कैटरीना के घर के आगे तमाशा भी किया।
बताया जाता है कि उस वक्त सलमान की यह हरकत मीडिया की सुर्खियां बनी थीं। सलमान का यह रुप देख कैटरीना इतनी डर गई कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला कर लिया और रणबीर कपूर से मिलने के बाद सलमान से ब्रेकअप कर लिया।
यह भी पढ़ें

इसलिए हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, घट चुकी है ये हैरान करने वाली घटना

हालांकि ब्रेकअप के सालों बाद आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ काम कर रहे हैं। जल्द ही दोनों फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.