scriptसाजिद नाडियाडवाला के मुंह पर जब सलमान खान खान ने फेंक दी थी डायरी, इस बात से हो गए थे नाराज | When Salman Khan Threw Diary In Anger At Sajid Nadiadwala | Patrika News

साजिद नाडियाडवाला के मुंह पर जब सलमान खान खान ने फेंक दी थी डायरी, इस बात से हो गए थे नाराज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2022 04:37:28 pm

Submitted by:

Archana Keshri

यूं तो सलमान खान और निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हैं, लेकिन शायद ही आप इस बात से वाकिफ होंगे कि एक बार किसी बात में दोनों का झगड़ा हो गया था।

साजिद नाडियाडवाला के मुंह पर जब सलमान खान खान ने फेंक दी थी डायरी, इस बात से हो गए थे नाराज

साजिद नाडियाडवाला के मुंह पर जब सलमान खान खान ने फेंक दी थी डायरी, इस बात से हो गए थे नाराज

‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं। इसी दौरान सिलेब्स फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मजेदार अनसुने किस्से सुनाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सुनाया जब गुस्से में सलमान खान ने उन पर अपनी डायरी फेंक मारी थी।
साजिद नाडियाडवाला ने ने सलमान खान और अपनी एक अनसुनी कहानी को दर्शकों को बताई, जब दोनों की लड़ाई हो गई थी। कपिल के शो पर साजिद ने तब का किसा सुनाया था जब वो फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ की शूटिंग कर के डेट्स के लिए सलमान से बात करने गए थे। मगर बात करने की जगह दोनों के बीच बहस हो गई थी।
आपको बता दें कि फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ साल 2000 में रिलीज हुई थी और इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सलमान खान के साथ प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे। तो किस्सा कुछ यूं है कि साजिद नाडियावाला इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते थे। साजिद के अनुसार उन्होंने जब सलमान खान को फिल्म की डेट्स के लिए अप्रोच किया तब वे शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की शूटिंग में बिजी थे।
सजिद ने सलमान से कहा कि, ‘मैं जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहता हूं’। साजिद बताते हैं कि इनकी यह बात सुनकर सलमान बोले, ‘ठीक है डेट्स ले लो, हम पांच महीने में शूटिंग शुरू करेंगे’। मगर साजिद चाहते थे कि केवल 20 दिन के अंदर ही शूटिंग शुरू करना चाहते थे।
इस बात पर सलमान और और साजिद की बहस हो गई। साजिद ने बताया की उन्होंने सलमान से कहा, कि मुझे तुरंत डेट्स चाहिए इससे पहले कि कल सुबह इंडस्ट्री को पता चले कि मैंने यह फिल्म बंद कर दी है।

यह भी पढ़ें

जेल से निकलने के 4 महीने बाद पटरी पर लौटी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लाइफ, दोस्त की पार्टी में जान्हवी कपूर और अहान शेट्टी के साथ आए नजर

साजिद ने कहा, “मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहता था। सलमान ने कहा कि मैं पांच महीने बाद शूटिंग शुरू करूंगा। मैंने कहा, नहीं पांच महीने नहीं। मुझे 20 दिन के अंदर शूट शुरू करना है।” साजिद ने आगे कहा, “इस पर सलमान ने कहा, ‘क्या तुम पागल हो गए हो? मेरी डेट्स फुल हैं। मैं अभी चार फिल्में कर रहा हूं। हमारी बहस होने लगी और गुस्से में आकर सलमान ने अपनी डायरी मेरे मुंह पर फेंक दी।”
साजिद बताते हैं कि उन्होंने सलमान खान की डायरी रख ली और उसमें डेट्स को एडजस्ट कर दिया। फिल्ममेकर के अनुसार तीन दिनों के बाद सलमान खान का एक आदमी उनके पास डायरी लेने आया और उसने कहा कि, ‘सलमान खान की डायरी वापस कर दीजिए, सलमान कह रहे हैं कि उन्हें शूटिंग पर जाना है लेकिन कहां जाना है ये नहीं पता’।
ऐसे कर के चार-पांच दिन के ब्रेक में 3 महीनें में साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ पूरी की। आपको बता दें, साजिद और सलमान खान ने जीत, जुड़वा, दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी, किक और जानेमन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है।

यह भी पढ़ें

Maha Shivratri : भगवान शिव बनकर दर्शकों का इन 17 एक्टर्स ने जीता है दिल, शिव के नाम से घर-घर में है पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो