scriptWhen Shahid Kapoor complained Raaj Kumar's daughter Vastavikta Pandit | जब शाहिद कपूर के पीछे पड़ गई थी सुपरस्टार राजकुमार की बेटी, थाने में दर्ज करानी पड़ गई थी शिकायत | Patrika News

जब शाहिद कपूर के पीछे पड़ गई थी सुपरस्टार राजकुमार की बेटी, थाने में दर्ज करानी पड़ गई थी शिकायत

क्या आपको पता है बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस ऐसी रही है जिसके ऊपर शाहिद कपूर का खुमार था। इतना की उनकी शिकायत पुलिस में करनी पड़ी थी।

Updated: October 11, 2021 09:58:21 am

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। जहां उनके लाखों चाहने वाले हैं। वहीं, लड़कियों के बीच शाहिद कपूर का क्रेज अब तक कायम है। आज हम आपको शाहिद की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।
When Shahid Kapoor complained Raaj Kumar's daughter Vastavikta Pandit
Raaj Kumar, Vastavikta Pandit and Shahid Kapoor
शाहिद की स्मार्टनेस से दुनिया वाकिफ है एक समय तो ऐसा था जब लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थीं। लेकिन क्या आपको पता है एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी रही है जिसके ऊपर शाहिद कपूर का खुमार था। ऐसी दीवानगी कि हर कोई हैरान रह जाए। शाहिद के प्यार में पागल होने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने इश्क और जूनून को पूरा करने के लिए हर हदें पार कर दी। आइए आपको बताते हैं पूरी कहानी।
shahid1.jpg सारी हद्दे पार करने लगीं थी

दरअसल हम बात कर रहे हैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राजकुमार की बेटी वास्तविकता पंडित (Vastavikta Pandit) की, जो शाहिद के लिए पागल थीं। वास्तविकता पंडित शाहिद कपूर के पीछे ऐसे हाथ धोकर पड़ गईं कि सारी हद्दे पार करने लगीं।
बताया जाता है कि वास्तविकता, शाहिद का पीछा तक करती थीं, उन्हें फॉलो करती थीं। इतना ही नहीं वो शाहिद पर नजर भी रखती थीं। आलम ये था कि वो शाहिद के करीब रहने के लिए उनके घर के बगल में उन्होंने फ्लैट ले लिया था। इसके अलावा मीडिया में यह भी खबरें आई थी कि वास्तविकता शाहिद को अपना पति भी बताती थीं।
shahid4.jpgशाहिद को हैरान कर दिया था

वास्तविकता की इन हरकतों ने शाहिद को हैरान कर दिया था।। शाहिद कपूर ने कई बार वास्तविकता को समझया, लेकिन जब ज्यादा परेशान हो गए तब उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद वास्तविकता शाहिद से दूर हईं और उन्हें भुलाकर अपनी गुमनामी जिदगी जीने लगीं।
आपको बता दें कि साल 1996 में अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाली अदाकारा वास्तविकता पंडित यूं तो फिल्मी बैकग्राउंड से थीं। मगर बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चल सका। फिल्मों की दुनिया में असफल रहीं थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलकिडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंMumbai News: मुंबई में डेंगू, मलेरिया और Swine Flu का तांडव जारी, 7 महीने के भीतर स्वाइन फ्लू से 43 लोगों की मौतICC ने जारी किया '2023-27 FTP' का पूरा कार्यक्रम, देखिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूलकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.