scriptइस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह | When Shahrukh Khan hated Kajol and advised Aamir Khan not to work with | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह

कभी शाहरुख खान काजोल से नफरत करते थे उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करते थे। इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर खान को भी काजोल के साथ काम न करने के लिए कह दिया था।

नई दिल्लीNov 25, 2021 / 11:14 am

Archana Pandey

When Shahrukh Khan hated Kajol and advised Aamir Khan not to work with

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल (Shah Rukh Khan and Kajol) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक है। दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, बाजीगर, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्में में शामिल हैं। इसके अलावा काजोल और शाहरुख खान आज बेहद अच्छे दोस्त भी हैं।
लेकिन क्या आप जानते है- कभी शाहरुख खान काजोल से नफरत करते थे उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करते थे। इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर खान को भी काजोल के साथ काम न करने के लिए कह दिया था। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था।
शुरूआत में पसंद नहीं करते थे
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने बताया था कि वो शुरुआत में काजोल को पसंद नहीं करते थे और नफरत भी करता था। जिसके कारण जब मैं काजोल के साथ ‘बाजीगर’ में काम कर रहा था और आमिर खान ने मुझे बताया कि वो काजोल के साथ काम करना चाहते हैं। तो मैंने उन्हें मैसेज भेजा था और कहा था, वो बहुत बुरी हैं और काम पर कोई ध्यान नहीं देतीं। आप उनके साथ काम अच्छे से नहीं कर सकते।
शाहरुख खान ने आगे बताया था कि लेकिन जब बाद में मैंने काजोल की परफॉर्मेंस देखी, उनका काम करने का अंदाज देखा। इसके बाद मैंने तुरंत आमिर खान को फोन किया और बताया कि मैं नहीं जानता कि यह क्या था, लेकिन स्क्रीन पर वो बहुत ही जादुई हैं और अच्छा काम करती है।
मैं लगातार बातें करने में लगी हुई थी
वहीं, काजोल ने अपने और शाहरुख खान से दोस्ती को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मुझे याद है कि जब शाहरुख और बाकी एक्टर सेट पर आए थे। उस समय वो सब नशे में थे और मैं लगातार उनके मेकअप मैन से मराठी में बातें कर रही थी। मेरी बातें सुनकर वो परेशान हो गए और बोले इससे सिर दर्द हो रहा है। जिससे एक तरफ जहां वो लोग गुस्सा हो रहे थे तो वहीं, दूसरी और मैं लगातार बातें करने में लगी हुई थी। ऐसे में अचानक शाहरुख ने कहा था कि क्या आप अपना मुंह बंद कर सकती हो, चुप हो जाओ। मुझे लगता है कि यही से हमारी बातचीत और फिर धीरे-धीरे दोस्ती की शुरुआत हो गई।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल है इस एक्टर की ‘यादें’!

शाहरुख और काजोल अच्छे दोस्त हैं

आज शाहरुख और काजोल कितने अच्छे दोस्त हैं इस बात से पता लगा सकते हैं। दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इसके लिए शाहरुख खान ने सुहाना को काजोल से एक्टिंग के बारे में सीखने की सलाह दी थी। उन्होंने बताया था कि मैं चाहता हूं कि वह काजोल से कुछ सीखे। मैं इस बात की व्याख्या नहीं कर सकता हूं, लेकिन वह स्क्रीन पर कुछ अलग ही होती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो