scriptजब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से पूछा- मुझसे शादी करोगी, चौंक गए थे सलमान खान | When Vicky Kaushal asked Katrina Kaif for marriage in front of Salman | Patrika News

जब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से पूछा- मुझसे शादी करोगी, चौंक गए थे सलमान खान

locationमुंबईPublished: May 31, 2021 10:16:03 pm

अभिनेता विक्की कौशल ने एक अवॉर्ड शो में कैटरीना कैैफ से शादी करने के बारे में पूछा था। उस दौरान सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक था। इसका वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। हालांकि अब असल में दोनों के रिलेशन से जुड़ी खबरें आती रहती हैं।

salman_khan_katrina_kaif.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर सलमान और कैटरीना को साथ में देखा जाता है। चर्चे ये भी हैं कि दोनों रिलेशनशिप में रहे हैं। हालांकि अब इस स्टोरी में नया एंगल आ चुका है। कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के डेटिंग करने की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की कौशल शादी के लिए कैटरीना कैफ को प्रपोज करते दिख रहे हैं। ये देख सलमान का रिएक्शन देखने लायक है।

विक्की ने कैटरीना से पूछा- शादी करोगी
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। एक अवॉर्ड शो के इस वीडियो में विक्की कौशल कैटरीना कैफ से शादी के लिए पूछते नजर आ रहे हैं। विक्की कहते हैं,’शादी का सीजन चल रहा है तो मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा। तो सोचा पूछ लूं।’ इस पर कैटरीना कहती हैं क्या? इसके जवाब में विक्की, सलमान खान की फिल्म का गाना गाते हुए कहते हैं,’ मुझसे शादी करोगी?’

यह भी पढ़ें

कोरोना के चलते अनाथ हुए स्टूडेंट के राशन और पढ़ाई की जिम्मेदारी ली सलमान खान ने

https://youtu.be/YeJOlbuVBqA

‘ऐसा करने की हिम्मत नहीं है’
विक्की के यह सवाल पूछते ही ऑडियंस में मौजूद सलमान खान अपने बगल में बगल में बैठी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखते हुए उदास होते नजर आते हैं। इधर, स्टेज पर कैटरीना ने विक्की कौशल को जवाब देते हुए कहा कि उनमें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। एक्ट्रेस का यह जवाब कानों में पड़ते ही सलमान चौंककर उठते हैं और स्टेज की तरफ देखना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को कमाल आर खान ने दी करियर बर्बाद करने की धमकी!

रिलेशन के चर्चे जोरों पर
गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से असल में विक्की कौशल और कैटरीना के बीच रिलेशन के चर्चे सामने आ रहे हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की झलक भी मिल जाती है। हालांकि साफ तौर दोनों साथ नहीं दिखते, पर उनके रिलेशन के शादी में बदलने की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। क्या दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे या समय लेंगे, ये तो आने वाला वक्त और दोनों स्टार्स ही बता सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो