script‘3 इडियट्स’ के एक सीन के लिए आमिर खान, शरमन जोशी और माधवन ने की ड्रिंक | Why Aamir Khan, Sharman Joshi, Madhavan get drunk in 3 Iditos film | Patrika News

‘3 इडियट्स’ के एक सीन के लिए आमिर खान, शरमन जोशी और माधवन ने की ड्रिंक

locationमुंबईPublished: Jun 02, 2021 07:31:25 pm

‘3 इडियट्स’ मूवी में एक सीन के लिए आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने जमकर ड्रिंक की थी। आमिर चाहते थे कि ऐसा करने से सीन में ज्यादा प्रभाव आएगा। शरमन जोशी का कहना है कि माधवन को ज्यादा हो गई थी, इसलिए उसने हम तीनों में से सबसे अच्छी एक्टिंग की।

3_idiots.png

मुंबई। दिसंबर 2009 में रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी ने यादगार किरदार निभाए थे। यह मूवी न केवल कमर्शियल हिट थी, बल्कि दर्शकों और क्रिटिक्स को भी बेहद पसंद आई। इस मूवी के एक सीन में तीनों कलाकारों ने ड्रिंक कर रखी थी। यह किस्सा एक्टर शरमन जोशी ने शेयर किया है। इस मूवी में शरमन ने राजू का किरदार निभाया था। वे कहते हैं कि एक सीन के लिए तीनों ने ड्रिंक की थी।

एक सीन के लिए तीनों एक्टर्स ने जमकर ड्रिंक की
शरमन जोशी के अनुसार, ‘3 इडियट्स’ में एक सीन है जिसमें राजू (शरमन जोशी), रेंचो (आमिर खान) और फरहान (आर माधवन) अल्कोहल पीकर वायरस (बोमन ईरानी) को भला-बुरा कहते हैं। इस सीन को ज्यादा प्रभावशाली बनाने के लिए आमिर, माधवन और शरमन ने सेट पर ही ड्रिंक कर ली थी। शरमन ने बताया,’मुझे याद है कि हम ड्रिंक करके बोमन ईरानी के किरदार वायरस की इनसल्ट करना चाहते थे। उस समय आमिर ने सुझाव दिया कि हमें इस सीन को असल में अल्कोहल पीकर करना चाहिए। आमिर और मैंने ड्रिंक करना शुरू करने वाले थे, लेकिन माधवन को कोई काम था, इसलिए वह थोड़ा लेट हो गया। आमिर ने उसे कहा कि वह आकर हमें ज्वाइन कर ले। माधवन बहुत ज्यादा नहीं पीता है, लेकिन हमारा साथ देने के लिए उसने थोड़ी ड्रिंक जल्दी से ले ली।’

यह भी पढ़ें

शरमन जोशी को टॉयलेट में मिला था ‘3 इडियट्स’ का ऑफर

माधवन को चढ़ गई
शरमन ने आगे बताया,’जब तक हम सीन के लिए तैयार हुए, हमें बहुत ज्यादा चढ़ गई थी, लेकिन माधवन को हमसे भी ज्यादा। हालांकि उसने उस सीन में शानदार एक्टिंग की। आप माधवन को बहुत कम ऐसा देखोगे, क्योंकि वह कभी—कभार ही पीता है। ये सीन हमारे लिए बहुत यादगार है। इस फिल्म की रिलीज के बाद राजकुमार सर, माधवन और मैं अरूबा की ट्रिप पर गए थे। यहां बहुत मजा आया। माधवन बहुत प्यारा इंसान है, वह सबके साथ अच्छे से व्यवहार करता है। उस ट्रिप पर हमने बहुत सारी चीजें शेयर की।

यह भी पढ़ें

जब अपनी ही स्टूडेंट से प्यार कर बैठे थे आर माधवन, दिलचस्प है एक्टर की लव स्टोरी

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले माधवन को कोरोना संक्रमण हो गया था। इस बात की जानकारी माधवन ने बड़े ही मजाकिया और ‘3 इडियट्स’ मूवी को जोड़ते हुए दी थी। माधवन ने 1 जून को अपना 51वां जन्मदिन मनाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो