script

जानिए क्या करती हैं बोनी कपूर की सबसे बड़ी बेटी, क्यों रहती हैं फिल्म इंडस्ट्री से दूर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2021 05:49:06 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बोनी कपूर दो बच्चे अर्जुन कपूर और जान्हृवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके हैं और नाम भी कमा रहे हैं। वहीं, सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर भी एंट्री करने जा रही हैं। लेकिन उनकी सबसे बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं।

Why Boney Kapoor's eldest daughter Anshula stays away from Bollywood

Boney Kapoor with eldest daughter Anshula Kapoor

नई दिल्ली: जहां कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और नाम भी कमा रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और अलग-अलग तरह के प्लेफॉर्म को अपनी मंजिल बना रहे हैं। इन्ही में से एक हैं मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी अंशुला।
बोनी कपूर दो बच्चे अर्जुन कपूर और जान्हृवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके हैं और नाम भी कमा रहे हैं। वहीं, सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर भी एंट्री करने जा रही हैं। लेकिन उनकी सबसे बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं। आइये जानते हैं इस बारे में।
हिन्दी सिनेमा में आने के बारे में नहीं सोचा
दरअसल बोनी कपूर की सबसे बड़ी बेटी अंशुला कपूर हिन्दी सिनेमा से दूरी बना चुकी हैं। अंशुला को अक्सर कैमरे में स्पॉट किया जाता है, लेकिन अंशुला ने हिन्दी सिनेमा में कभी आने के बारे में नहीं सोचा। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने खुद इस बारे में बताया था।
अंशुला ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में क्यों नहीं आना चाहती। दरअसल इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने बताया था कि उन्होंने बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने के बारे में सोचा ही नहीं। अंशुला ने बताया था कि वो 20 लोगों के सामने बात नहीं कर सकती, एक्टिंग तो दूर की बात है।
इन सब चीजों में कभी दिलचस्पी ही नहीं रही
अंशुला ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनकी मां अक्सर उन्हें थिएटर करने के लिए कहती थीं, लेकिन उन्हें इन सब चीजों में कभी दिलचस्पी ही नहीं रही। उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें स्टेज परफॉर्म करने में डर भी लगता है। अंशुला ने एक्टिंग को लेकर ये भी कहा था कि यहां कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी।
फिलहाल अंशुला एक फैनकाइंड नामक एक सामाजिक सामाजिक पहल की शुरुआत कर चुकी हैं। यह एक धन एकत्रित करने संबंधी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जिसमें फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जुड़ने का मौका मिलता है। इस प्लेटफॉर्म से अब तक बहुत से सितारे जुड़ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो