scriptयामी और पुलकित का हुआ BREAKUP! सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॅालो | yami gautam and pulkit samrat breakup news know the reason | Patrika News
बॉलीवुड

यामी और पुलकित का हुआ BREAKUP! सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॅालो

यामी और पुलकित ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

Mar 20, 2018 / 11:24 am

Riya Jain

yami gautam and pulkit samrat breakup

yami gautam and pulkit samrat breakup

बॅालीवुड इडंस्ट्री के स्टार पुलकित सम्राट और यामी गौतम का ब्रेकअप हो गया है। खबरों के मुताबिक काफी वक्त से यह दोनों एक दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे थे लेकिन अब यह जोड़ा अलग हो गया हैं। यामी और पुलकित ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

पेरेंट्स के कारण टूटा रिश्ता
इसके पीछे की वजह यामी के पेरेंट्स बताए जा रहे हैं। दरअसल पुलकित ने साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी की थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही वह अपनी बीवी से अलग हो गए। कहा यह जा रहा है कि यामी के पेरेंट्स को नहीं पसंद था कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। इसी के चलते यामी ने पुलकित से अलग होने का फैसला लिया।

 

‘WOH KAUN THI’ के रीमेक में साधना का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या! पहली बार शाहिद के साथ जमेगी जोड़ी

‘सनम रे’ फिल्म के दौरान आए करीब
बता दें कि शि‍मला में फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था। जब इस रिलेशनशिप के बारे में श्वेता को पता चला तो उन्होंने शूटिंग के बीच ही यामी के साथ झगड़ा किया। बात यहां तक पहुंच गई कि उन्होंने यामी को तमाचा तक मारने की कोशिश की। श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली महिला कहा था। श्वेता ने कहा था कि पुलकित ने हमारी शादी को बहुत दिन तक छुपाकर रखा था और अब वो यामी संग अपने अफेयर को भी नहीं स्वीकार कर रहा।

From the #whitetseries clicked by the ace @rohanshrestha 🤘#blackandwhite

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

श्वेता का मिसकैरेज
साल 2015 में श्वेता मिसकैरेज का शि‍कार हुईं थी। उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी मौजूद थे। इस दौरान श्वेता को रेस्ट करने को कहा गया था। तभी पुलकित और यामी करीब आए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / यामी और पुलकित का हुआ BREAKUP! सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॅालो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो