scriptYami Gautam Exposes Bollywood | 'जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है', Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़! | Patrika News

'जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है', Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड को लेकर कई बड़े और चौंका देने वाले राज खोले, जिनको सुनने के बाद कोई भी हैरान रह जाए.

Published: May 28, 2022 10:05:57 am

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमपर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने क्यूट अंदाज और दिन बना देने वाली स्माइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं. यामी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था. साथ ही उन्होंने लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए यामी को क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे ये बस वो ही जानती हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक बार खुलकर बात भी की थी.
Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!
Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!
आज के समय में यामी ने अपनी अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. खास बात ये है कि उनको इंडस्ट्री में लाने वाला और बनाने वाला कोई गॉडफादर नहीं है, जिसके बाद आज वो इस मुकाम पर हैं कि फैंस उनको सिर आंखों पर बैठाते हैं. वो अपनी सिंपलिसिटी से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बदसूरत पक्ष से सभी को अवगत भी कराया है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि 'बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें कई ऐसी भी फिल्में में काम करना पड़ा, जिनमें वे काम नहीं करना चाहती थीं'.
यह भी पढ़े: चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'

यामी गौतम ने इस खुलासों को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाए. उन्होंने बताया कि 'जब वो फिल्मी इंडस्ट्री में नई आई थीं, तब उनके साथ किसी का भी व्यवहार अच्छा नहीं था. कोई भी उनसे सीधे मुंह बात नहीं किया करता था'. उन्होंने बताया कि 'उनकी पहली फिल्म सफल रही थी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ा, जो वो नहीं करना चाहती थीं'. यामी गौतम ने आगे बताया कि 'मैंने कई फिल्मों में काम किया और मुझे याद है कि मैं उनसे खुश नहीं थी. ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप अपनी इच्छा के अपोजित काम करते हो'.
यामी बताती हैं कि 'अगर आपको इंडस्ट्री में टीके रहना और आगे बढ़ते रहना है तो ऐसा करना ही पड़ेगा'. उन्होंने बताया कि 'मुझे कहा गया था कि आप नजरों से ओझल हो जाओगी तो माइंड से भी बाहर हो जाओगी. उस समय मेरे पास और कोई चॉइस नहीं थी. 6-7 साल पहले का समय मेरे लिए काफी मुश्किल था'. उन्होंने बताया कि 'उन्हें केवल कुछ चुने हुए एक्टर्स के साथ ही फिल्में ऑफर की जाती थीं और वो ऐसी फिल्में थीं, जिनमें गाने ज्यादा होते थे'.
उन्होंने बताया कि 'मुझे केवल कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया. हालांकि मैंने किया फिर भी ये मेरे काम नहीं आया'. बता दें कि यामी गौतम ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ए थर्सडे' में अपनी धांसू अदाकारी से काफी सुर्खियां बटोरीं थी. इसके अलाना वो ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’, ‘भूत पुलिस’ और ‘दसवीं’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra : फ्लोर टेस्ट से गायब क्यों रहे MVA के 11 MLAs, कारण जानकर Congress की उड़ी नींदCBSE Board Result 2022: सीबीएसई 10वीं-12वीं का परिणाम कब करेगा जारी, cbseresults.nic.in पर देखें लेटेस्ट अपडेटफिर गोलीबारी से दहला अमेरिका: फ्रीडम डे परेड में फायरिंग से 6 लोगों की मौत, 57 घायलबुजुर्ग महिला से कैफे में मिले राहुल गांधी, कांग्रेस ने बताया बिना स्क्रिप्ट का शुद्ध प्रेमभूंकप के झटकों से थर्राया अंडमान निकोबार, रिक्टर स्कैल पर 5 मापी गई तीव्रताEknath Shinde Property: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से 12 गुना ज्यादा अमीर हैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जानें किसके पास कितनी संपत्तिपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के आवास में घुसने वाले शख्स ने परिसर को समझ लिया था कोलकाता पुलिस का मुख्यालयसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कार में पिस्तौल लहराते हुए जश्न मनाते दिखे हत्यारे, वायरल हुआ वीडियो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.