script‘जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है’, Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़! | Yami Gautam Exposes Bollywood | Patrika News

‘जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है’, Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

Published: May 28, 2022 10:05:57 am

Submitted by:

Vandana Saini

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड को लेकर कई बड़े और चौंका देने वाले राज खोले, जिनको सुनने के बाद कोई भी हैरान रह जाए.

Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमपर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने क्यूट अंदाज और दिन बना देने वाली स्माइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं. यामी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था. साथ ही उन्होंने लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए यामी को क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे ये बस वो ही जानती हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक बार खुलकर बात भी की थी.
आज के समय में यामी ने अपनी अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. खास बात ये है कि उनको इंडस्ट्री में लाने वाला और बनाने वाला कोई गॉडफादर नहीं है, जिसके बाद आज वो इस मुकाम पर हैं कि फैंस उनको सिर आंखों पर बैठाते हैं. वो अपनी सिंपलिसिटी से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बदसूरत पक्ष से सभी को अवगत भी कराया है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि ‘बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें कई ऐसी भी फिल्में में काम करना पड़ा, जिनमें वे काम नहीं करना चाहती थीं’.
यह भी पढ़े: चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा ‘दाग’

https://twitter.com/MadhuriDixit?ref_src=twsrc%5Etfw
यामी गौतम ने इस खुलासों को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाए. उन्होंने बताया कि ‘जब वो फिल्मी इंडस्ट्री में नई आई थीं, तब उनके साथ किसी का भी व्यवहार अच्छा नहीं था. कोई भी उनसे सीधे मुंह बात नहीं किया करता था’. उन्होंने बताया कि ‘उनकी पहली फिल्म सफल रही थी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ा, जो वो नहीं करना चाहती थीं’. यामी गौतम ने आगे बताया कि ‘मैंने कई फिल्मों में काम किया और मुझे याद है कि मैं उनसे खुश नहीं थी. ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप अपनी इच्छा के अपोजित काम करते हो’.
https://twitter.com/hashtag/goafest2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यामी बताती हैं कि ‘अगर आपको इंडस्ट्री में टीके रहना और आगे बढ़ते रहना है तो ऐसा करना ही पड़ेगा’. उन्होंने बताया कि ‘मुझे कहा गया था कि आप नजरों से ओझल हो जाओगी तो माइंड से भी बाहर हो जाओगी. उस समय मेरे पास और कोई चॉइस नहीं थी. 6-7 साल पहले का समय मेरे लिए काफी मुश्किल था’. उन्होंने बताया कि ‘उन्हें केवल कुछ चुने हुए एक्टर्स के साथ ही फिल्में ऑफर की जाती थीं और वो ऐसी फिल्में थीं, जिनमें गाने ज्यादा होते थे’.
https://twitter.com/hashtag/Dasvi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने बताया कि ‘मुझे केवल कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया. हालांकि मैंने किया फिर भी ये मेरे काम नहीं आया’. बता दें कि यामी गौतम ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘ए थर्सडे’ में अपनी धांसू अदाकारी से काफी सुर्खियां बटोरीं थी. इसके अलाना वो ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’, ‘भूत पुलिस’ और ‘दसवीं’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

ट्रेंडिंग वीडियो