scriptYami Gautam opens up about battling keratosis pilaris | केराटोसिस पिलारिस से जूझने के बारे में यामी गौतम ने कहा: ‘इसे स्वीकार करने में वर्षों लग गए’ | Patrika News

केराटोसिस पिलारिस से जूझने के बारे में यामी गौतम ने कहा: ‘इसे स्वीकार करने में वर्षों लग गए’

केराटोसिस पिलारिस से जूझने के बारे में यामी गौतम ने कहा, शूटिंग के दौरान लोगों ने बात करते थे कि इसे कैसे एयरब्रश या छुपाया जाना चाहिए ।

 

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 03:06:42 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) आपनी खूबशूरती और अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती हैं। यामी के लाखों चाहने वाले हैं। यामी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर से की थी। यामी को इस फिल्म से एक नई पहचान मिली थी। यामी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के लिए खुद से जुड़ी जानकारियां साझा करती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं हंसती मुस्कुराती खूबशूरत आदाकारा एक गंभीर लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं।
Yami Gautam
यामी गौतम ने अपना यह दर्द खुद अपने फैंस के साथ साझा किया था। यामी ने कुछ समय पहले एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वह केराटोसिस पिलारिस नामक त्वचा की स्थिति से जूझ रही थीं। हाल ही में यामी ने इस पोस्ट के बारे में इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि अपनी स्थिति के बारे में जानने से लेकर पोस्ट डालने तक का सफर चुनौतीपूर्ण रहा।
यह भी पढ़ें

56 साल के सलमान की कई ऐसी बातें, जिसे सुन दंग रह जाएंगे आप

यामी ने बताया कि जब लोग उन्हें शूट पर देखते थे, तो वे इस बारे में बात करते थे कि इसे कैसे एयरब्रश या छुपाया जाना चाहिए। इससे मेरे ऊपर गहरा असर पड़ा और इस बीमीरी को स्वीकार करने में मुझे वर्षों लग गए। अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब से मैंने अपनी बीमारी के बारे में पोस्ट लिखा हैं तब से थोड़ा आजाद महशूस कर रही हूं। लेकिन यह पोस्ट लिखने और इस बीमारी को स्वीकार तकरने तक का सफर बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा। बता दें अभिनेत्री इस बीमारी से बचपस से जूझ रही हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने इस डर को स्वीकार कर लिया है।
आपको बता दें अभिनेत्री इसी वर्ष हिमाचल प्रदेश में अपने सगे संबंधियों की उस्थिति में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी। यामी के वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी आखिरी बार ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। इसके बाद वह अनिरुद्ध रॉय चौधरी की ‘लॉस्ट’ में नजर आएंगी। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म मीडिया अखंडता के मुद्दे को उजागर करने का प्रयास करेगी। इसके अलावा उनके पास अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ ‘दासवी’ भी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददसंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्याCTET Answer Key 2021-22: सीबीएसई ने जारी किया सीटीईटी आंसर की, ऐसे करें डाउनलोडसुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.