script‘दसवीं’ में जब Yami Gautam बनीं जेलर, तो जेल के कैदियों ने बढ़वा ली थी अपनी सजा! | Yami Gautam played jailer Role in Abhishek Bachchan's Dasvi | Patrika News
बॉलीवुड

‘दसवीं’ में जब Yami Gautam बनीं जेलर, तो जेल के कैदियों ने बढ़वा ली थी अपनी सजा!

इन दिनों खूबसूरत यामी गौतम (Yami Gautam) की चर्चा काफी हो रही है और उसकी वजह है उन्होंने अभिनेष बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) में जेलर का बेहद दमदार अभिनय निभाया है, जिसके लोग फैन हुए जा रहे हैं.

Apr 08, 2022 / 03:17 pm

Vandana Saini

'दसवीं' में जब Yami Gautam बनीं जेलर, तो जेल के कैदियों ने बढ़वा ली थी अपनी सजा

‘दसवीं’ में जब Yami Gautam बनीं जेलर, तो जेल के कैदियों ने बढ़वा ली थी अपनी सजा

हाल में यामी गौतम (Yami Gautam), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज हुई है. फिल्म को पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. फिल्म को सभी के मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. ये फिल्म एक ऐसे नेता के ऊपर पर आधारित है जो भर्ष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है और कम पढ़ा लिया है, जिसके बाद वो अपनी दसवीं जेल में ही पूरी करता है. फिल्म में उस नेता का किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया है.
वहीं निम्रत कौर ने उसकी पत्नी का किरदार निभाया है, जो पति के जेल जाने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठती हैं और यामी गौतम ने जेलर का, लेकिन फिल्म में यामी गौतम के किरदार की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है. उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया. इस समय जहां देखा यामी गौतम के किरदार की चर्चा हो रही है. हाल में यामी गौतम, अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थे.
यह भी पढे़ं: पत्नी शोभा के लिए एयरपोर्ट से लौट आए थे Jeetendra, बाद में वही फ्लाइट हो गई थी क्रैश; को-स्टार को पड़ा खोना

इसी दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि यामी गौतम जब फिल्म की शूटिंग के लिए असली जेल पहुंचीं तो कैदियों ने रिहा होने की बजाय अपनी सजा बढाने की रिक्वेस्ट की थी. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सच नहीं था बल्कि कपिल का छोटा सा मजाक था. शो का प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कपिल शर्मा अभिषेक, यामी, निम्रत के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद लोग भी हंसी के ठहाके लगा रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दसवीं’ में जब Yami Gautam बनीं जेलर, तो जेल के कैदियों ने बढ़वा ली थी अपनी सजा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो