scriptZareen Khan says, 'I cannot be a monkey on Salman Khan’s back | जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बंदर बनकर नहीं रह सकती' | Patrika News

जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बंदर बनकर नहीं रह सकती'

साल 2010 में आई फिल्म 'वीर' से जरीन खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सलमान खान ने भी काम किया है। कहा जाता है कि अगर करियर की शुरुआत में ही अगर किसी एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ काम कर लिया, तो उनके करियर की गाड़ी खुद-ब-खुद चल पड़ती है। मगर जरीन के मामले में ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ।

Published: January 20, 2022 11:17:03 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जरीन खान उन एक्ट्रेस में से हैं जो भले ही पर्दे पर खास नजर न आईं हो, मगर वो चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के थ्रु कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस अपनी निगाहें हटाने में नाकाम हो जाते हैं। वहीं हाल में ही जरीन खान ने कुछ ऐसी बात फैंस को शेयर की जिस पर उनके फैंस तो क्या सेलेब्स भी विश्वास नहीं कर पा रहे। जरीन ने अपनी पहली फिल्म सलमान खान के साथ की थी। सलमान भी जरीन का सपोर्ट करते आए हैं और खबरों की माने तो जरीन के करियर के लिए सलमान हमेशा साथ रहे हैं। मगर जरीन के बोल इस चीज से एकदम हटकर है।
जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बंदर बनकर नहीं रह सकती'
जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बंदर बनकर नहीं रह सकती'
इन सभी बातों को देखते हुए जरीन खान ने अपनी प्रतिक्रिया लोगों के सामने उजागर की है। उनका कहना है कि वो कोई बंदर नहीं बनना चाहती जो हमेशा सलमान और उनके भाईयों के पीठ पर रहें। एक इंग्लिश वेबसाइट के इंटरव्यू के मुताबिक जरीन को इंडस्ट्री से जो भी मिला उससे वो खुश हैं। वो किसी दौड़ का पार्ट नहीं बनी। उन्होंने कहा कि "मेरे अंदर पहले से काफी बदलाव आया है। जब आप ए-लिस्टर का हिस्सा नहीं होंगे तो लोग आपका वेट नहीं करेंगे।" उन्होंने आगे कहा कि "लोगों का अभी भी मानना है कि सलमान खान मेरी मदद करते रहे हैं। हालांकि मैं सलमान का शुक्रिया करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में घुसने का मौका दिया, मगर मेरे लिए संघर्ष का दिन तब शुरु हुआ जब मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बनी। उन्होंने कहा सलमान खान बहुत अच्छे इंसान हैं, मगर वो बहुत बिजी रहते हैं। मै हर छोटी बात के लिए उनके और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर नहीं रह सकती।"

यह भी पढ़े - चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा
उन्होंने कहा, "लोग सोचते हैं कि आज जो भी मैं काम कर रही हूं वह सलमान खान की वजह से हो रहा है। जबकि इसमें सच्चाई नहीं है। सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं। बस एक फोन कॉल दूर है, लेकिन मैं उन्हें हमेशा परेशान नहीं करती हूं। ऐसा करना आपकी मेहनत को कमजोर करता है।" आपको बता दें जरीन खान ने फिल्म 'वीर' के अलावा कईं फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'हेट स्टोरी 3', 'अक्सर 2', 'हाउसफुल' और 'वजह तुम हो' जैसी शामिल हैं।

यह भी पढ़े - इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हीं क्यों बाथरुम में जाकर रोने लगी थीं अनन्या पांडे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.