scriptस्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों से कराया एेसा काम, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप | school students cleaning ground video viral in bulandshahr | Patrika News

स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों से कराया एेसा काम, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

locationबुलंदशहरPublished: Jul 03, 2018 04:28:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

वीडियो देख मचा हड़कंप अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

bulandshahr school

स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों से कराया एेसा काम, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

बुलंदशहर।गर्मियों की छुट्टी खत्म होने के बाद माता-पिता ने बच्चों को पढ़ार्इ करने के लिए भेजा, लेकिन स्कूल खुलने के पहले ही दिन उनसे एेसा काम कराया गया।जिसका वीडियो वायरल हो गया।वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।दरअसल यह मामला यूपी के बुलंदशहर का है।जहां स्कूली बच्चों का यह वीडियो वायरल हो चला है।उधर अधिकारियों ने वीडियो का पता लगाने में जुट गर्इ।इसके सही मिलने पर स्कूल टीचर्स के खिलाफ कार्रवार्इ के आदेश दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ेें-बड़ी खबरः लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने इस जिले की दो महिला नेताआें को यूपी में दी बड़ी जिम्मेदारी

छुट्टियां खत्म होने के बाद पहले ही दिन स्कूल गए थे बच्चे

बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र में स्थित अचलपुर में प्राथमिक विद्यालय है।इस स्कूल में गांव व आसपास के बच्चे पढ़ते है। इस स्कूल के खुलने के बाद से ही यहां का वीडियो वायरल हो रहा हैं।इस वीडियाें में स्कूल में पढ़ने आए बच्चों के हाथों में किताब नहीं है।बल्कि उनके हाथों में झाडू थमा दी गर्इ हैं।उधर स्कूल के टीचर्स मौके पर नहीं दिख रहे है।दावा किया जा रहा है कि टीचर्स ने ही बच्चों को साफ-सफार्इ के काम में लगा दिया।वहीं यह वीडियो स्कूल खुलने के बाद का ही बताया जा रहा है।जिसमें घर से तैयार होकर पढ़ार्इ करने पहुंचे।बच्चे स्कूल के मैदान साफ-सफार्इ कर रहे है।

यह भी पढ़ें

रात भर किशोरी के साथ की गर्इ एेसी हैवानियत, जानकर दंग रह गए परिजन

जांच में सही पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवार्इ

वहीं वीडियो वायरल होते हुए जिले के एसडीएम तक जा पहुंची। अनूपशहर के एसडीएम सदानंद गुप्ता ने बताया कि बच्चों के स्कूल में पढ़ार्इ की जगह साफ-सफार्इ आैर झाडू लगाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो हमें भी मिला है। इसकी जांच करार्इ जा रही है। वीडियो के सही पाए जाने पर स्कूल के अध्यापकों के खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो