scriptलोहे के पाइप से पीटकर बुजुर्ग की हत्या, इलाके में तनाव, पुलिस ने लगाया जाब्ता | Killing Elderly : Old Man Murder In Bundi | Patrika News
बूंदी

लोहे के पाइप से पीटकर बुजुर्ग की हत्या, इलाके में तनाव, पुलिस ने लगाया जाब्ता

( Old Man Murder In Bundi ) घायल पिता की शनिवार को कोटा चिकित्सालय में मौत ( Killing Elderly ) हो गई। इसके बाद से ही यहां तनाव हो गया। पुलिस ( Bundi Police ) ने दोनों पक्षों के मकानों के आस-पास जाब्ता लगा दिया है।

बूंदीFeb 29, 2020 / 08:36 pm

abdul bari

केशवरायपाटन/बूंदी.
कस्बे के खेडा मोहल्ले में शुक्रवार रात दो पक्षों में पुरानी रंजीश को लेकर हुए झगड़े में पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। घायल पिता की शनिवार को कोटा चिकित्सालय में मौत ( Killing Elderly ) हो गई। इसके बाद से ही यहां तनाव हो गया। पुलिस ( Bundi Police ) ने दोनों पक्षों के मकानों के आस-पास जाब्ता लगा दिया है।
यह है पूरा मामला ( Bundi Crime News )


थाना प्रभारी लखनलाल मीणा ने बताया कि शिकायत के मुताबिक खेडा मोहल्ला झरनिया बस्ती निवासी 50 वर्षीय मदनलाल गुर्जर, पुत्र 20 वर्षीय रवि गुर्जर के साथ शाम को खाना खाकर बाइक से घर जा रहा था। झरनिया बस्ती के पास पहले से घात लगाकर बैठे इसी मोहल्ले के मुकेश गुर्जर, मांगीलाल गुर्जर, कालूलाल गुर्जर और देवप्रकाश गुर्जर ने लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। वह जमीन पर गिर गए। तब हमलावर मौके से भाग गए। बाद में दोनों को देर रात उपचार के लिए कोटा चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां गंभीर घायल मदनलाल की मौत ( Old Man Murder In Bundi ) हो गई।
पुराना जमीनी विवाद


जानकारी के मुताबिक हमलावर और घायलों के परिवार के बीच पुराना जमीनी विवाद ( Clash Between Students Two Parties ) चल रहा था। सूचना पर पहुंची केशवरायपाटन थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
दिनभर रहा तनाव, पुलिस तैनात

कोटा में बुजुर्ग की मौत होने की खबर मिलते ही खेडा मोहल्ला झरनिया बस्ती में तनाव हो गया। यहां लोगों में आक्रोश बढ़ता देख पुलिस बल तैनात किया गया। लोगों ने कहा कि केशवरायपाटन में कानून व्यवस्था ठीक नहीं रही।

Home / Bundi / लोहे के पाइप से पीटकर बुजुर्ग की हत्या, इलाके में तनाव, पुलिस ने लगाया जाब्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो