scriptAmazon Great Indian Festival Sale 2021 होगी 3 अक्टूबर से शुरू, आकर्षक ऑफर्स की भरमार! | Amazon Great Indian Festival Sale 2021 Starts From October 3 | Patrika News

Amazon Great Indian Festival Sale 2021 होगी 3 अक्टूबर से शुरू, आकर्षक ऑफर्स की भरमार!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2021 03:13:08 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: अमेज़न की वार्षिक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 3 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न बड़े ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है। इससे लोगों में इस सेल के लिए उत्साह बना हुआ है।
 
 
 

Amazon Great Indian Festival Sale 2021

Amazon Great Indian Festival Sale 2021

नई दिल्ली। अमेज़न (Amazon) भारत में सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से एक है। हर साल की ही तरह इस साल भी अमेज़न अपनी Great Indian Festival Sale सेल ला रहा है, जो 3 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी।। इस सेल में अमेज़न ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है। ग्राहकों में भी इस सेल के लिए उत्साह बना हुआ है। इस सेल में अलग-अलग केटेगरी के सभी समान पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक इन सभी आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
Amazon India ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी।

https://twitter.com/hashtag/AmazonGreatIndianFestival?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़े – Amazon ने 97000 का एयरकंडीशनर मात्र 5900 रुपए में बेचा

Amazon Great Indian Festival Sale 2021 में ऑफर्स और डिस्काउंट्स
amazon_great_indian_festival_sale_2021.jpg
बैंक ऑफर्स और अतिरिक्त ऑफर्स

सभी प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट देने के साथ ही अमेज़न (Amazon) ने Great Indian Festival Sale 2021 में बैंक ऑफर्स भी दिए हैं। अगर आप शॉपिंग करने के लिए HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा कैशबैक, अमेज़न डिस्काउंट कूपन और काॅम्बो ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी है।
प्राइम मेंबर्स के लिए सेल जल्दी शुरू

Amazon Great Indian Festival Sale 2021 प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन पहले यानि कि 2 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके साथ ही प्राइम मेंबर्स को शॉपिंग पर रिवाॅर्ड पॉइंट्स, फास्ट डिलीवरी जैसे अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो