script999 रुपए में हवाई सफर का मौका! ऐसे उठाए ऑफर का फायदा, जानिए किन रूट्स पर है छूट | flybig launch special offer with fares starting at 999 | Patrika News

999 रुपए में हवाई सफर का मौका! ऐसे उठाए ऑफर का फायदा, जानिए किन रूट्स पर है छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2022 11:43:35 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

999 रुपए में हवाई सफर का मौका! ऐसे उठाए ऑफर का फायदा, जानिए किन रूट्स पर है छूटflybig launch special offer with fares starting at 999
Flybig Offer: यदि आप सस्ते में घूमने की योजना बना रहे हैं, तो अब आप ट्रेन से भी कम किराए में हवाई सफर कर सकते हैं। आप मात्र 999 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। नई कंपनी फ्लाईबिग (Flybig) ने यह ऑफर पेश किया है।

flybig launch special offer

flybig launch special offer

Flybig Offer: अगर आप कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं, तो अब आप रेल से भी कम किराये में हवाई सफर कर सकते हैं। आप हवाई सफर करना चाहते हैं और अभी तक नहीं कर पाएं हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आप मात्र 999 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। देश की रीजनल एविएशन की नई कंपनी फ्लाईबिग (Flybig) आपको ये ऑफर दे रही है। फ्लाईबिग की यह सेल शुरू हो चुकी है। यह सेल 20 जुलाई तक चलेगी। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठान चाहते हैं, तो आपको 20 जुलाई 2019 के बीच यात्रा करने की खातिर टिकट बुक करने होंगे। ऐसे में आपके पास 999 रुपए में भी फ्लाइट टिकट पाने का मौका आया है।


सिर्फ 999 रुपये में भरें उड़ान
फ्लाईबिग की यह सेल 20 जुलाई तक रहेगी। सेल के तहत कुछ रूट्स एयर फेयर महज 999 रुपए से शुरू हो रहा है। कंपनी के अनुसार, सेल के दौरान कुल 10 हजार टिकट ऑफर किए गए हैं। सेल में यात्रियों को 999 रुपए से लेकर 3 हजार रुपए तक में टिकट ऑफर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कम दाम में फ्लाइट के जरिए नेपाल घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC लाया टूर पैकेज, जानिए पूरी डिटेल



किन—किन रूट्स पर है छूट
फ्लाईबिग की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, सेल के दौरान गुवाहाटी से पासीघाट और गुवाहाटी से रुपसी के लिए 999 रुपए में टिकट बुक की जा सकती है। गुवाहाटी से तेजू, हैदराबाद से गोंदिया रूट्स के लिए महज 1500 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार, इंदौर से गोंदिया, हैदराबाद से औरंगाबाद की टिकट मात्र 2000 रुपए में टिकट बुक की जा सकती है।

कहां से खरीदें टिकट
फ्लाईबिग की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार सेल की अवधि में बुक कराए गए टिकटों पर आगामी 25 जुलाई से 24 सितंबर 2022 के बीच यात्रा की जा सकती है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.flybig.in के माध्यम से भी बुक कर सकते है।

यह भी पढ़ें

इजरायल में हैफा पोर्ट बंदरगाह को खरीद रहे गौतम अदाणी, खुद इजरायल सरकार ने किया ऐलान




इस तरह मिलेगा ऑफर
कंपनी के अनुसार, इस सेल का फायदा किसी भी प्लेटफॉर्म की मदद से टिकट बुकिंग पर मिलेगा। इसका फायदा ग्रुप बुकिंग और दूसरे किसी ऑफर के साथ नहीं उठाया जा सकता है। टिकट बुकिंग के बावजूद इसे कैंसिल किया जा सकता है। किसी भी यात्री पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर इसका फायदा उठा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो