scriptखुशखबरीः यह एयरलाइन मुफ्त बांट रही 50 लाख टिकट, 25 सितंबर तक बुकिंग कराने का मौका | Good News Air Asia Airlines Festive Offer Give 50 Lakh Free Seats Booking Till September 25 | Patrika News

खुशखबरीः यह एयरलाइन मुफ्त बांट रही 50 लाख टिकट, 25 सितंबर तक बुकिंग कराने का मौका

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2022 05:31:03 pm

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। त्योहार के इस मौके पर एयलाइंस कंपनी अपने यात्रियों को मुफ्त टिकट दे रही है। इसके लिए कंपनी ने एक दो नहीं बल्कि 50 लाख फ्री टिकट देने की तैयारी की है। खास बात यह है कि ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Good News Air Asia Airlines Festive Offter Give 50 Lakh Free Seats Booking Till September 25

Good News Air Asia Airlines Festive Offter Give 50 Lakh Free Seats Booking Till September 25

आप भी हवा यात्रा करते हैं या करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका इंतजार कर रहा है। दरअसल एयर एशिया एयरलाइंस अपने यात्रियों को मुफ्त टिकट का तोहफा दे रही है। यानी आप फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं। पढ़ने में भले ही आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन ये हकीकत है। घरेलू बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया ने त्योहार से पहले ही धांसू ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50 लाख सीट्स के लिए मुफ्त टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से ही शुरू हो गई है। हालांकि ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है।

क्या है फ्री एयर टिकट का ऑफर?
एयरएशिया अपनी बड़ी वापसी का जश्न मना रही है। यही वजह है कि इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी की ओर से यात्रियों को मुफ्त हवाई सफर कराया जा रहा है।

कोविड की वजह से एयरलाइन कंपनियां घाटे में थी लेकिन अब जब स्थिति बेहतर हो गई है तो लोग ट्रैवल करना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एयरलाइंस भी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रही हैं।

यह भी पढ़ें – हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, फेयर कैप हटते ही 50 फीसदी तक सस्ता हुआ टिकट

इसी कड़ी में एयर एशिया ने 5 मिलियन यानी 50 लाख मुफ्त सीटों की बिक्री शुरू की है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से बुकिंग शुरू भी कर दी गई है।

कब तक है मुफ्त एयर टिकट का ऑफर?
Air Asia की ओर से शुरू किया गया मुफ्त टिकट का ऑफर 25 सितंबर तक के लिए ही है। ऐसे में आप भी मुफ्त टिकट में यात्रा करना चाहते हैं तो जल्द से जल्द बुकिंग कर सकते हैं।

इस दौरान कर सकेंगे यात्रा
इस ऑफर के तहत जब आप अपनी टिकट बुक कराएंगे तो आपको यात्रा के लिए जो अवधि होगी वो है 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच। इस दौरान अपनी मुफ्त टिकट पर यात्रा कर सकेंगे।

ऐसे मिलेगी आपको फ्री सीट
Air Asia की वेबसाइट के साथ-साथ ऐप पर जाकर भी आप अपनी फ्री टिकट बुक कर सकते हैं। आप एयर एसिया सुपर ऐप या वेबसाइट पर ‘फ्लाइट्स’ आइकन पर क्लिक करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

 
इन रूट्स पर मिलेगी फ्लाइट
एयर एशिया के ऑफर के तहत जिन रूट पर आपको फ्लाइट मिलेगी उसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन शामिल हैं।

इसमें बैंकॉक से क्राबी और फुकेत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट है। साथ ही बैंकॉक से चियांग माई, सकोन के लिए सीधी उड़ान शामिल हैं। नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग, और कई अन्य रूट्स पर भी फ्लाइट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – Festival Offer: अब 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर, फटाफट उठाए ऑफर का फायदा

 

ट्रेंडिंग वीडियो