scriptपब्लिक सेक्टर की ये कंपनी दे रही है घर बैठे 2 करोड़ जीतने का मौका, आप भी उठा सकते हैं इसका लाभ | Indian oil announced 2 crore rupees offer for diesel bharo inaam jeeto scheme | Patrika News

पब्लिक सेक्टर की ये कंपनी दे रही है घर बैठे 2 करोड़ जीतने का मौका, आप भी उठा सकते हैं इसका लाभ

Published: Jul 18, 2021 11:14:16 pm

Submitted by:

Dhirendra

 
इंडियन ऑयल ने ट्विट कर अपने रिटेल आउटलेट्स पर एक खास ऑफर की घोषणा की है। इस स्कीम के तहत कोई भी भारतीय नागरिक डीजल भरवाकर 2 करोड़ रुपए की राशि जीत सकते हैं।

ioc scheme
नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल ( Indian Oil ) ग्राहकों को करोड़पति बनने का मौका देने की घोषणा की है। इसकी जानकारी एक ट्विट के जरिए दी गई है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी के रिटेल आउटलेट्स पर कोई भी व्यक्त डीजल भरवाकर 2 करोड़ की राशि जीत सकता है। इंडियन ऑयल के इस ऑफर का नाम है डीजल भरो, इनाम जीतो। इंडियन ऑयल के इस ऑफर का लाभ 18 साल के उम्र से अधिक का कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है।
ये आईओसी का ऑफर

डीजल भरो, इनाम जीतो ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको इंडियन ऑयल के किसी रिटेल आउटलेट्स पर कम से कम 25 लीटर या उससे अधिक का डीजल खरीदना होगा। लेकिन शर्त यह है कि इसे एक ही बिल में खरीदना होगा। यानि एक बार में ही आपको 25 लीटर डीजल खरीदना होगा। इसके लिए अलग-अलग बिल नहीं होने चाहिए।
यह भी पढ़ें

500 रुपए में खुलवाएं डाकघर बचत खाता, मिलेगा हाई रिटर्न और 7000 की टैक्स छूट

ऑफर का लाभ उठाने के लिए लास्ट डेट 31 जुलाई 2021

आईओसी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है। यदि किसी भी कारण से ग्राहक बिल नंबर को SMS करने में सक्षम नहीं है तो इसके लिए इंडियन ऑयल उत्तरदायी या जिम्मेदार नहीं होगा। किसी भी तरह से बिल खो जाने या ई-रिसीट डिलीट हो जाता है तो उनके इनाम के दावे खारिज कर दिए जाएंगे। ओरिजिनल प्रिंटेड बिल संभालकर रखना जरूरी है।
SMS यहां करें और ऐसे भेजें

डीजल खरीदने के बाद आपको जो सिंगल प्रिटेंड बिल मिलेगा उस पर एक बिल नंबर और डीलर कोड होगां। उस कोड को 7799033333 नंबर पर SMS भेजना होगा। मैसेज भेजने के लिए सबसे पहले आपको डीलर कोड टाइप करना होगा। इसके बाद स्पेस देनी होगी फिर बिल नंबर टाइप करें। स्पेस देकर क्वांटिटी टाइप करें और 7799033333 नंबर सेंड कर दें।
यह भी पढ़ें

इस स्कीम से आप निकाल सकते हैं 5 लाख रुपए, इन शर्तों को करना होगा पूरा

24 घंटे में केवल 2 बार भेज सकते हैं SMS

डीजल खरीदने के बाद एक एसएमएस के जरिए तेल खरीदने की डिटेल्स देकर आप इंडियन ऑयल के इस ऑफर का हिस्सा बन सकते हैं। आप दो बार एक ही रिटेल आउटलेट्स या अलग-अलग आउटलेट्स पर 25 लीटर या उससे अधिक तेल खरीदकर एसएमएस भेज सकते हैं। यह दो बार की गणना एक मोबाइल नंबर के लिए है।
जानें किसे मिलेगा फायदा?

इंडियन ऑयल के इस ऑफर में केवल उन ग्राहकों को लाभ मिलेगा जो राज्य या राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित चुनिंदा इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट्स (पेट्रोल पंप) से एक ही प्रिटेंड बिल/ई-रसीद में 2500 लीटर डीजल (XTRAMILE समेत) के बराबर या उससे कम 25 लीटर खरीद रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो