इस शानदार कार की सवारी करेंगे बिगबी, जन्मदिन पर खरीदी शानदार SUV

इस शानदार कार की सवारी करेंगे बिगबी, जन्मदिन पर खरीदी शानदार SUV

Pragati Vajpai | Updated: 16 Oct 2018, 03:05:06 PM (IST) कार

ऐश्वर्या रॉय बच्चन यानि बच्चन परिवार की बहू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेय़र की गई कुछ तस्वीरों से इसका पता चलता है।

नई दिल्ली: बिगबी अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 76वां जन्मदिन मनाया है। और अपने जन्मदिन के चंद दिनों के बाद ही उनके गैराज में एक नई धाकड़ suv की एंट्री हुई है। माना जा रहा है कि ये suv बच्चन साहब ने अपने जन्मदिन के मौके पर खुद के लिए ये Lexus lx 570 SUVकार खरीदी है। ऐश्वर्या रॉय बच्चन यानि बच्चन परिवार की बहू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेय़र की गई कुछ तस्वीरों से इसका पता चलता है। ऐश ने अपने अकाउंट पर पिक्चर शेयर की है जिसमें अमिताभ और अभिषेक के साथ आराध्या नई कार लेक्सस एलएक्स 570 में बैठी नजर आ रही हैं। पहली बार अमिताभ के गराज में यह कार देखी गई है, इसलिए माना जा रहा है कि बिग बी के जन्मदिन पर यह नई एसयूवी खरीदी गई है। चलिए आपको बताते हैं कि बच्चन परिवार की इस नई सवारी की कुछ खास बातें-

एक महीने के अंदर 3000 लोगों ने बुक की Tata Tiago NRG, जानें पूरी खबर

LX 500 पिछले साल भारत में लॉन्च की गई थी। यह लेक्सस की सबसे दमदार एसयूवी में से एक है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.33 करोड़ रुपये है।बच्चन परिवार में एसयूवी खूब पसंद की जाती है। बिग बी के गराज में Toyota Land Cruiser LC200, Range Rover और Mercedes GLS जैसी धांसू एसयूवी शामिल हैं। यह धांसू एसयूवी देखने में भी काफी बड़ी है। इसकी लंबाई 5,080 mm, चौड़ाई 1,980 mm और ऊंचाई 1,865 mm है। इसका वजन 2,660 किलोग्राम है।

कावासाकी ने लॉन्च की Z900स्ट्रीट-फाइटर, जानें क्या है कीमत

पॉवर और स्पेसीफिकेशन- लेक्सस एलएक्स 570 एसयूवी में टार्बोचार्ज्ड 5.7-लीटर V8 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 5,600 rpm पर 362 Bhp की पावर और 3,200 rpm पर 530 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और ऑल वील ड्राइव से लैस किया गया है। Lexus570, 7.7 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी हाईस्पीड 219 किलोमीटर प्रति घंटा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned