scriptआधे से कम दाम मे Alto और swift खरीदने का मौका, जानें कैसे होगी बुक | Buy Alto and Swift at cheapest price | Patrika News
ऑटोमोबाइल

आधे से कम दाम मे Alto और swift खरीदने का मौका, जानें कैसे होगी बुक

आजकल कंपनियां कुछ महीनों में कारों के अपग्रेडेड वर्जन निकाल देती हैं और खुद को अप टू डेट रखने के लिए लोग नई कारें खरीदते हैं

नई दिल्लीAug 18, 2018 / 11:47 am

Pragati Bajpai

alto

आधे से कम दाम मे Alto और swift खरीदने का मौका, जानें कैसे होगी बुक

नई दिल्ली: कार खरीदने का सपना हर कोई देखता है लेकिन ये इतना भी आसान नहीं है। जिसमें सबसे बड़ी चीज होती है बजट। अगर आप भी बजट की वजह से कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि हम आपको एक ऐसी जगह बताएंगे जहां आपको अपना कार वाला सपना पूरा करने के लिए बहुत ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे।
महिलाओं का इस तरह से ड्राइव करना होता है बेहद खतरनाक, जा सकती है जान

दरअसल हम बात कर रहे हैं यूज्ड कार मार्केट की आजकल कंपनियां कुछ महीनों में कारों के अपग्रेडेड वर्जन निकाल देती हैं और खुद को अप टू डेट रखने के लिए लोग नई कारें खरीदते हैं ऐसे में वो पुरानी कारों को चंद महीने में बेच देते हैं। जिसकी वजह से यूज्ड कार मार्केट में अच्छी-अच्छी कार कम कीमत पर मिल जाती है।सेकंड हैण्ड कार मार्केट में मारुति True value भी एक बड़ा नाम है, यहां पर आपको मारुति की लगभग हर कार मिल जाएगी।
Honda CR-V और फॉर्च्यूनर को इस कार से मिलेगी कड़ी चुनौती, 20 अगस्त को होगी लॉन्च

swift
इस वेबसाइट पर आपको मारूति की Alto 1.5 लाख की शुरूआती कीमत पर मिल जाएगी।जबकि पुरानी स्विफ्ट 2.50 लाख रुपये में मिल जाएगी, इसके अलावा अगर आप वैगन-आर खरीदते हैं तो ये कार आपको 1.75 लाख रुपये में मिल जाएगी ।
इसके अलावा इस जगह से कार खरीदने पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है और सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि इस जगह से कार खरीदने पर आपका पेपरवर्क बेहद आसानी से हो जाता है क्योंकि यहां मिलने वाली सारी कारे सर्टिफाइड होती हैं।
Skoda की ये सस्ती कार देगी Creta को टक्कर, जानें कब होगी लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दें सर्टिफाइड कारें वो कारें होती है जिन्हें खरीदने से पहले कंपनी चेक करती है और उसके बाद उसकी कंडीशन के आधार पर उसे बेचा जाता है।

Home / Automobile / आधे से कम दाम मे Alto और swift खरीदने का मौका, जानें कैसे होगी बुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो