script5 लाख वाली कार 1 लाख में मिलती है महिंद्रा के इस शोरूम में, EMI का भी है ऑप्शन | buy expensive luxury cars at cheapest price at Mahindra First Choice | Patrika News

5 लाख वाली कार 1 लाख में मिलती है महिंद्रा के इस शोरूम में, EMI का भी है ऑप्शन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2019 10:59:07 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

Mahindra First Choice Wheels
महिंद्रा के इस शोरूम पर बिकती है सेकेंड हैंड कार्स
वारंटी के साथ मिलती हैं यूज्ड कारें

mahindra

5 लाख वाली कार 1 लाख में मिलती है महिंद्रा के इस शोरूम में, EMI का भी है ऑप्शन

नई दिल्ली : अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से कार नहीं खरीद पा रहे और यूज्ड कार लेने से इसलिए बच रहे हैं क्योंकि आपको धोखाधड़ी का डर है तो हम आज आपको एक ऐसे शोरूम के बारे में बताएंगे जहां न सिर्फ आपको बेहद सस्ती कीमत पर आपकी मनपसंद कार मिल सकती है बल्कि ऑपको इन कारों पर ऑथेंटिक पेपरवर्क के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी । इतना ही नहीं अगर आप ईएमआई का ऑप्शन चाहते हैं तो भी यहां पर आपको वो ऑप्शन भी मिलेगा। इस शोरूम में 5-6 लाख वाली कारें महज 1 लाख रुपए की कीमत में आसानी से मिल जाती है।

2019 Ducati Scrambler भारत में हुई लॉन्च, वीडियो में देखें पूरी डीटेल

दरअसल हम बात कर रहे हैं Mahindra First Choice Wheels की, ये महिन्द्रा का सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने का ऑफिशियल शोरूम है। इस शोरूम में आपको महिंद्रा के अलावा मारुति, हुंडई , स्कोडा, फोर्ड , होंडा समेत ऑडी, BMW जैसी कंपनियों की कारें भी मिल जाएंगी। इसके अलावा अगर आप अपनी कोई पुरानी कार बेचना चाहते हैं तो यहां अपनी पुरानी कार को बेच भी सकते हैं। कंपनी, कार की कीमत उसके द्वारा चली गई दूरी और वेरिएंट के आधार पर तय करती है। आपको जानकर हैरानी होगी 4 लाख रूपए कीमत वाली कारें यहां 1 लाख की कीमत में मिल जाती है।

hero की इन मोटरसाइकिलों का 2 साल से हो रहा था इंतजार, अगले महीने होंगी लॉन्च

घर बैठे मिलेगी सारी जानकारी-

इस शोरूम में अवेलेबल सारी कारों की जानकारी आपको घर बैठे ऑनलाइन ही मिल सकती है। महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर आप शोरूम में मौजूद कारों की कीमतें चेक कर सकते हैं। कंपनी के अलग-अलग शोरूम पर अलग-अलग मॉडल्स रहते हैं। आप चेक कर सकते हैं कि आपका मॉडल किस शोरूम पर अवेलेबल है। वेबसाइट पर आप कार के मॉडल की कीमत के साथ फ्यूल वर्जन और किलोमीटर देख सकते हैं। कंपनी यहां कार की ऑरिजनल फोटो को लगाती है और कार को मासिक EMI पर भी बेचती है।

Baleno के लिए चुकानी होगी ज्यादा कीमत, तस्वीरों में देखें किस मॉडल पर कितना हुआ इजाफा

किश्तों पर खरीद सकते हैं कार-

इस शोरूम की सबसे खास बात ये है कि सेकेंड हैंड कार्स भी आप ईएमआई पर ले सकते हैं। यहां कार के लिए आपको 30, 40 और 48 महीने की EMI पर 9%, 13%, 14%, 15% और 16% पर खरीदने का ऑप्शन मिलता है। उदाहरण के लिए अगर आप यहां से 1.2 लाख रुपये की कीमत में मारुति ऑल्टो K10 खरीदते हैं, तब इसकी मासिक EMI 5 साल के लिए 2,335 रुपये होगी। इस पर करीब 16% इंटरेस्ट देना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो