scriptघर आकर कार की सफाई करेगी ये कंपनी, ऑनलाइन कर सकते हैं बुकिंग | car wash is easy as this company is giving home services for washing | Patrika News

घर आकर कार की सफाई करेगी ये कंपनी, ऑनलाइन कर सकते हैं बुकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2018 04:10:36 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

फिलहाल लखनऊ, दिल्ली, लुधियाना, जम्मू, वाराणसी, मुंबई, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, सोलन, जमशेदपुर समेत देश के 12 से अधिक शहरों में ये कंपनी काम कर रही है।

car wash

घर आकर कार की सफाई करेगी ये कंपनी, ऑनलाइन कर सकते हैं बुकिंग

नई दिल्ली: कार के शौकीनों की जान उनकी कार में बसती है वो खुद से ज्यादा अपनी कार की केयर करते हैं। लेकिन कई बार वक्त की कमी के चलते कार की देखभाल मुश्किल हो जाती है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से जो अपनी कार की धुलाई जैसी बेसिक जरूरत के लिए दूसरों पर निर्भर करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल आपकी समस्या को दूर करने के लिए एक कंपनी आ गई है। स्पीड कार नाम की ये कंपनी कार वॉश करती है जो आपके घर पर आकर आपके कार की धुलाई करेगी। फिलहाल लखनऊ, दिल्ली, लुधियाना, जम्मू, वाराणसी, मुंबई, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, सोलन, जमशेदपुर समेत देश के 12 से अधिक शहरों में ये कंपनी काम कर रही है।

कंपनी ने इस आइडिया को कोजी कार्स नाम दिया है। कंपनी का दावा है कि वह आधुनिक तकनीकों की मदद से कारों की सफाई करती है जिसमें स्प्रे एक्सट्रैक्शन मशीनें, शक्तिशाली वैक्यूम क्लीनर, स्टीम क्लीनर जैसे चीजें शामिल हैं। ऐसे में सफाई की दौरान परम्परागत सफाई तरीके के मुकाबले 95% तक पानी की बचत होती है। कंपनी का दावा है कि उसके स्टीम क्लीनिंग की मदद से मात्र चार बोतल पानी की मदद से कारों को साफ किया जा सकता है।

कंपनी ने अपनी सेवा के लिए तीन कैटेगरी तैयारी की है जिनमें सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम वॉश शामिल हैं। सिल्वर वॉश की कीमत 400 रुपये, गोल्ड की 500 रुपये और प्लेटिनम वॉश की शुरुआती कीमत 1,400 रुपये है। कार धुलाई के लिए आप स्पीड कार वॉश की साइट से बुकिंग कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो