script

Maruti की इस सस्ती कार पर मिल रहा 60 हजार का डिस्काउंट, माइलेज देती है 31 किमी से भी ज्यादा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2018 09:34:52 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

मारुति सुजुकी सेलेरियो (Maruti Suzuki Celerio) की खरीद पर अलग-अलग वेरिएंट्स के हिसाब से 25 हजार रुपये नकद डिस्काउंट और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Maruti Suzuki Celerio

Maruti Suzuki की इस सस्ती कार पर मिल रहा है 60 हजार का डिस्काउंट, माइलेज देती है 31 किमी से भी ज्यादा

अगर आप इस समय मारुति सुजुकी सेलेरियो (Maruti Suzuki Celerio) खरीदने प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए इससे अच्छा और फायदेमंद मौका और कोई भी नहीं हो सकता है। जी हां इस समय मारुति की ये कार काफी बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रही है। आइए जानते हैं इसके किस वेरिएंट पर कितना फायदा मिल रहा है।
इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात करें तो मारुति सुजुकी सेलोरियो में 998 सीसी का K10बी 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 67.04 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस कार में स्टैंडर्ड टाइप BS4+OBD II इंजन दिया गया है जो कि प्रदूषण भी कम करता है और पावरफुल भी है। मारुति सुजुकी सेलेरियो पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में भी आती है।
माइलेज
माइलेज की बात की जाए तो इस कार का पेट्रोल वेरिएंट प्रति लीटर में 23.1 किमी का माइलेज देता है और सीएनजी वेरिएंट 31.79 किमी प्रति लीटर/किलो का माइलेज देता है। इस कार की अधिकतम रफ्तार 150 किमी प्रति घंटा है। वहीं ये कार सिर्फ 15.05 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।
फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में इलेक्ट्रॉनिक पावर स्टीयरिंग, व्हील कवर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस इंट्रीग्रेटेड ऑडियो सिस्टम और एसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेलेरियो के कैबिन में काफी स्पेस है और 5 लोगों के बैठने के लिए सीटिंग है। इस कार में 165/70R14 साइज के टायर दिए गए हैं और 35 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।
ये भी पढ़ें- Car और Bike चलाने वालों के लिए बेहद जरूरी खबर, जल्द लागू होगा ये नया नियम

कीमत
कीमत की बात की जाए तो मारुति सुजुकी सेलेरियो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 4.2 से 5.38 लाख रुपये है। मारुति सुजुकी सिलेरियो के पेट्रोल वेरिएंट और सीएनजी वेरियंट पर 25 हजार रुपये की नकद छूट दी जा रही है। सेलेरियो के एएमटी वेरियंट पर 30 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट। इसी के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन पर 25 हजार रुपये और एएमटी वेरिएंट पर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो