नए अवतार में आ रही है ford की ये सिडान कार, कीमत पर है सबकी निगाह

नए अवतार में आ रही है ford की ये  सिडान कार, कीमत पर है सबकी निगाह

Pragati Bajpai | Publish: Sep, 06 2018 01:51:05 PM (IST) कार

2018 ford Aspireमें क्रोम से घिरा हुआ नया हनीकॉम्ब पैटर्न वाला ग्रिल होगा। इसमें री स्टाइल्ड स्वेप्टबैक हेडलैम्प और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटें दी जा सकती हैं।

नई दिल्ली: ford अपनी सब कॉम्पैक्ट सिडान कार Aspire का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।खबरों की मानें तो कंपनी इसे दीवाली के आस-पास फेस्टिव सीजन में लॉन्च कर सकती है।हालांकि, अभी कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर आॅफिशली जानकारी नहीं दी है, लेकिन खबर है कि 4 अक्टूबर को ये कार बाजार में दस्तक दे सकती है।

नई फोर्ड एस्पायर सिडान कार में में रिवाइज्ड स्टाइलिंग के साथ ही कई सारे नए अपडेटेड फीचर भी होंगे।कंपनी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए figo का फेसलिफ्ट मॉडल का सीएनजी वेरियंट में आ सकता है। आपको बता दें कि figo केसीएनजी वेरिएंट को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है।

मारुति का बंपर ऑफर, आल्टो की कीमत में मिलेगी 20के माइलेज वाली ये फैमिली कार

इन बड़े बदलावों के साथ आएगी कार- 2018 ford Aspireमें क्रोम से घिरा हुआ नया हनीकॉम्ब पैटर्न वाला ग्रिल होगा। इसमें री स्टाइल्ड स्वेप्टबैक हेडलैम्प और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटें दी जा सकती हैं। इस कार में चौड़ा सेंट्रल एयरडैम और रीडिजाइन्ड राउंड फॉगलैम्प्स हैं। इसमें बेहतरीन लुक्स वाले अलॉय व्हील्स और हल्की ट्वीक्ड टेललैम्प्स और रियर बंपर हैं।Aspire फेसलिफ्ट में ब्लैक और ड्यूल टोन ट्रीटमेंट है और डैशबोर्ड डिजाइन में भी कोई बदलाव नहीं दिखता है।

aspire

फोर्ड फ्रीस्टाइल और फोर्ड इकोस्पोर्ट की तरह इसमें भी डैशटॉप टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा।कार कंट्रोलिंग के लिए बटन कम किए गए हैं और इसमें सेंट्रल एसी वेंट्स की पोजिशन में बदलाव दिखेगा। इसमें इंजन को स्टार्ट या स्टॉप करने वाला बटन भी होगा।

इंजन - नए मॉडल में फोर्ड, 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर वाला नया पेट्रोल इंजन आॅफर कर सकती है जो कि नई फ्रीस्टाइल में दिया जा रहा है। इसके साथ ही डीजल इंजन में 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर वाला आॅप्शन भी मिल सकता है। ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के अलावा 6 स्पीड आॅटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर का आॅप्शन दिया जा सकता है।वहीं इसके CNG मॉडल में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिए जाने की उम्मीद है।

Ad Block is Banned