scriptसस्ती कार की कीमत में मिल रही है hyundai की ये सेडान, कंपनी दे रही है 95,000 रुपए की छूट | hyundai xcent is on sale with discount of rs 95000 | Patrika News

सस्ती कार की कीमत में मिल रही है hyundai की ये सेडान, कंपनी दे रही है 95,000 रुपए की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2019 11:57:26 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

बिक्री बढ़ाने के लिए कारों पर मिल रहा डिस्काउंट
लाखों रूपए की छूट पर मिल रही है कार
फीचर्स और माइलेज भी शानदार

xcent

सस्ती कार की कीमत में मिल रही है hyundai की ये सेडान, कंपनी दे रही है 95,000 रुपए की छूट

नई दिल्ली: हाल फिलहाल ऑटोमोबाइल सेक्टर में बिक्री उम्मीद से कम हो रही है, यही वजह है कि कंपनियां अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए तरह तरह के ऑफर दे रही है। मारुति( maruti suzuki ) और महिंद्रा (mahindra ) के बाद अब Hyundai भी अपनमी कारों पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। इनमें से कार के शौकीनों की फेवरेट hyundai की Xcent भी है। कंपनी इस कार पर पूरे 95000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में कैश छूट के साथ, एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। चलिए आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें-

हार्दिक पांड्या ने खरीदी करोड़ों की कार, परफार्मेंस के लिए है मशहूर

Hyundai की सेडान Xcent, Grand i10 के प्लैटफॉर्म पर बनी है। इस कार को कस्टमर्स के बीच शानदार इंटीरियर्स के साथ एक गठीली बनावट और खूबसूरत फिनिश के लिए जाना जाता है।

एक्सेंट चार वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें E, S, SX और SX (O) शामिल है। इंटीरियर की बात करें तो नई एक्सेंट में ड्यूल टोन डैशबोर्ड, 7-इंच टचस्क्रीन इनफोटेन्मेंट दिया गया है।

ऑटोमैटिक कार चलाते समय लोग करते हैं ये 2गलतियां, होता है भारी नुकसान

इंजन-1.2-लीटर का 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन है जो 6000 आरपीएम पर 82 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है। यह 4000 आरपीएम पर 114 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि एक्सेंट पेट्रोल पर 20.14 kmpl व ऑटोमैटिक वर्शन पर 17.36 kmpl का माइलेज देगी।

आनंद महिन्द्रा की इस फेवरेट कार पर मिल रहा है पूरे 54000 का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर

डीजल इंजन की बात करें तो यह 1.2 लीटर- यू2सीआरडीआई इंजन है, जिसे 1.1-लीटर यूनिट इंजन से रिप्लेस किया गया है। यह अधिकतम 74 बीएचपी का पावर व 190 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके लिए कंपनी ने 25.4 kmpl माइलेज का दावा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो