scriptMahindra Bolero Neo का लिमिटेड एडिशन हुआ देश में लॉन्च, मिलेंगे अपग्रेडेड फीचर्स और कीमत होगी इतनी | Mahindra Bolero Neo Limited Edition launched in India at 11.50 Lakh | Patrika News
कार

Mahindra Bolero Neo का लिमिटेड एडिशन हुआ देश में लॉन्च, मिलेंगे अपग्रेडेड फीचर्स और कीमत होगी इतनी

Mahindra’s New Limited Edition Car: महिंद्रा ने अपनी शानदार एसयूवी बोलेरो नियो मॉडल के लिमिटेड एडिशन को आज देश में लॉन्च कर दिया है। इस लिमिटेड एडिशन कार में स्टैंडर्ड वैरिएंट से बेहतरीन और अपग्रेडेड फीचर्स मिलेंगे।

Jan 25, 2023 / 04:46 pm

Tanay Mishra

mahindra_bolero_neo_limited_edition.jpg

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

कोरोना की वजह से देश में ऑटोमोबाइल मार्केट की रफ्तार जहाँ धीमी हो गई थी, पिछले साल इसने एक बार फिर तेज़ी पकड़ी। सिर्फ भारत की ही नहीं, विदेशों की भी कई कंपनियों ने अपनी नई गाड़ियाँ देश में लॉन्च की। 2022 में भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट के बेहतरीन बिज़नेस की वजह से भारत (India) दुनिया में टॉप ऑटोमोबाइल मार्केट्स की लिस्ट में चौथे से तीसरे नंबर पर आ गया। ऐसे में 2023 भी देश के ऑटोमोबाइल मार्केट के लिए एक बड़ा साल होने वाला है। देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक महिंद्रा (Mahindra) का इस साल देश के लिए बड़ा प्लान है। इसके तहत देश में कई नई गाड़ियाँ लॉन्च की जाएंगी। कंपनी ने आज, बुद्धवार 25 जनवरी को देश में अपनी पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Mahindra Bolero Neo Limited Edition) को लॉन्च कर दिया है। यह बोलेरो नियो का ही एक खास और सीमित एडिशन है। महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन कंपनी की इस एसयूवी के टॉप स्पेक वैरिएंट N10 ट्रिम पर बेस्ड होगा।

डिज़ाइन में स्टैंडर्ड वैरिएंट से कैसे है अलग?

महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन को इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट से अलग लुक देने के लिए इसमें कॉस्मेटिक और फीचर हाइलाइट्स दिए गए हैं। इसमें स्टैंडर्ड वैरिएंट के मुकाबले इंटीग्रेटेड LED DRLs हेडलैम्प्स और टेललैम्प्स, डीप सिल्वर कलर स्कीम में डिज़ाइन किया गया स्पेयर व्हील कवर मिलेंगे। साथ ही कार के केबिन को ड्यूल-टोन लेदर सीट के साथ चेंज दिया गया है। कार के सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं। इतना ही नहीं, कार की पहली और दूसरी रो में पैसेंजर्स के लिए आर्मरेस्ट की सुविधा भी दी गई है।

mahindra_bolero_neo_limited-edition.jpg


यह भी पढ़ें

Republic Day के अवसर पर देश में पेश होगा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का SUV, जानिए क्या है खास

मिलेंगे शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तो महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप, क्रूज़ कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, ऑटोमैटिक डोर लॉक, ABS, रिवर्स पार्किंग कैमरा और दूसरे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

इंजन और गियरबॉक्स

महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट की ही तरह 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन दिया गया है। इससे कार को 100 bhp पावर 260 Nm टॉर्क मिलेगा। साथ ही इस एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है।

शुरुआती कीमत: 11.50 लाख रुपये।

यह भी पढ़ें

CNG गाड़ियों के यूज़र्स रखें इन बातों का ध्यान, नहीं तो लग सकता है हज़ारों का झटका

Home / Automobile / Car / Mahindra Bolero Neo का लिमिटेड एडिशन हुआ देश में लॉन्च, मिलेंगे अपग्रेडेड फीचर्स और कीमत होगी इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो